घूमने के शौक को पूरा करने के लिए हर रोज संबंध बनाती है ये लड़की हर लड़के से…

वाशिंगटन। दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो अपनी शौक के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं। पर एक लड़की अपने घुमने के शौक को पूरा करने के लिए गैर मर्दों के साथ सेक्स करने के लिए तैयार हो जाए ये हैरान करने वाली बात है। पर ये खबर बिल्कुल सच है।घूमने के शौक को पूरा करने के लिए हर रोज संबंध बनाती है ये लड़की हर लड़के से...मॉर्निंग सेक्स के लिए रात से ही कर लें ये कुछ खास तैयारियां…तभी आएगा पूरा मजा

अमेरिका के फ्लोरिड़ा की रहने वाली 24 साल की हेडी पेंडोरा को घुमने का इतना शौक है कि वो उसे पूरा करने के लिए अमीर लोगों के साथ सोती हैं। दरअसल, अगर कोई अमीर व्यक्ति उन्हें घुमाने ले जाए तो वो उसके साथ उसके बदले में सेक्स करने को तैयार रहती हैं। और इसी से पैसा भी कमाती हैं।

कार में सेक्स कर रहे थे युवक-युवती, नहीं हुआ कंट्रोल, और ऐसे हुई मौत…

वो कहती हैं कि उन्हें अमीर मर्दों के बिस्तर पर जाकर पैसा कमाने की चाह नहीं है बल्कि दुनिया घूमने की चाह है। हेडी कहती है कि वो शादीशुदा और अमीर मर्दों के साथ घूमने जाती हैं और घूमने के खर्च के बदले उनसे संबंध बनाती हैं। वो कहती हैं कि वो अकेले घूमना और महंगे होटल में रहने का खर्च नहीं उठा सकतीं इसलिए ऐसा करती हैं।

हेडी बीते 3 साल में 20 देश घूम चुकी हैं। वो कहती हैं कि वो कोई नौकरी नहीं करतीं और फुल टाइम ट्रेवलर है। वो कहती हैं कि ट्रेवलिंग की वजह से ही उनकी जिंदगी बची हुई है।

 शादीशुदा आदमी से सेक्स में बुराई क्या?

हेडी कहती हैं कि अगर एक आदमी बीवी से उकता गया है और घूमने जाते हुए एक लड़की साथ चाहता है तो इसमें बुराई क्या है। जो उनकी बुराई करते हैं उस पर वो कहती हैं कि कुछ लोग मुझसे जलते हैं इसलिए मेरी आदत को गलत कहते हैं।

You May Also Like

English News