घेराबंदी तोड़ने की तैयारी में मुलायम-शिवपाल!, अभी से कर रहे है तैयारी..

समाजवादी परिवार में चल रहे विवाद का असर राष्ट्रपति चुनाव पर भी दिख सकता है। सपा के वरिष्ठ नेता व जसवंतनगर सीट से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने इसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी है।  घेराबंदी तोड़ने की तैयारी में मुलायम-शिवपाल!, अभी से कर रहे है तैयारी..योगी सरकार ने दिया आदेश कहा- ‘अखिलेश राज’ में सांप पकड़ने में कितना लगा करोड़ों का खर्च

घेराबंदी तोड़ने की तैयारी में शिवपाल

कहा जा रहा है कि शिवपाल के साथ कई विधायक दलीय घेराबंदी तोड़कर कोविंद के साथ खड़े होने के तैयार है। शिवपाल खुद कोविंद के लिए वोट मांगेंगे।

अखिलेश हुए मीरा संग

दरअसल, समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कांग्रेस समर्थित राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार के साथ खड़े है। इसलिए अखिलेश के पिता और एसपी संरक्षक मुलायम सिंह यादव व विधायक शिवपाल यादव एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के समर्थन में हैं। 

CM योगी से शिवपाल की मुलाकात
याद हो बीते दिनों यह खबर भी उड़ी थी कि शिवपाल यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे थे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस मुलाकात की पुष्टि नहीं की थी।
मुलायम भी कर चुके हैं कोविंद की तारीफ
इससे पहले मुलायम ने राष्ट्रपति प्रत्याशी घोषित होते ही रामनाथ कोविंद की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि कोविंद से उनके पुराने रिश्ते हैं। मुलायम ने यह भी कहा था कि कोविंद भले व्यक्ति हैं और बीजेपी ने बढ़िया प्रत्याशी उतारा है। पीएम मोदी के लखनऊ आने पर वह सीएम योगी के डिनर में भी शामिल हुए थे। हालांकि, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इससे इतर दिल्ली जाकर मीरा कुमार का समर्थन किया था। 

You May Also Like

English News