घोषणा होते ही फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग हुई शुरू

करण जौहर की 1920 के बैकड्रोप पर बेस्ड एपिक ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ की घोषणा एक दिन पहले की गयी और इसकी अब इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गयी. करण जौहर की यह मल्टी स्टार फिल्म कई तरह से खास है और इस फिल्म को तीन प्रोडक्शन मिलकर बना रहे हैं. कल करण जौहर ने ट्वीट करके इसकी घोषणा की थी और आज शूटिंग की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं.करण जौहर की 1920 के बैकड्रोप पर बेस्ड एपिक ड्रामा फिल्म 'कलंक' की घोषणा एक दिन पहले की गयी और इसकी अब इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गयी. करण जौहर की यह मल्टी स्टार फिल्म कई तरह से खास है और इस फिल्म को तीन प्रोडक्शन मिलकर बना रहे हैं. कल करण जौहर ने ट्वीट करके इसकी घोषणा की थी और आज शूटिंग की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं.  माना जा रहा है कि फिल्म की तैयारियां पहले से की जा चुकीं और जैसे ही इसकी रिलीज़ डेट फाइनल हुए तो फिल्म मेकर्स ने सीधा शूटिंग शुरू कर दी है. इस मल्टी स्टारर फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित,आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, और सिद्धार्थ रॉय कपूर एक साथ नज़र आएंगे.    फिल्म टोटल 'धमाल' की शूटिंग पूरी करने के बाद माधुरी दीक्षित ने ट्वीट किया कि, ‘अनिल कपूर और इंद्र कुमार के साथ ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग ख़त्म की और यह हमेशा की तरह शानदार रही. अब ‘कलंक’ के सेट पर पहुंची हूं और करण के साथ लुक टेस्ट कर रही हूं. यह सेट काफी बेहतरीन है. आपके सामने इन दोनों फिल्मों को सामने लाने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं.’वहीँ धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर की सेट से एक तस्वीर साझा की गयी है.    वरुण धवन ने  भी साजिद नाडियावाला के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस तस्वीर में करण और साजिद क्लिपबोर्ड को पकड़े हुए नजर आ रहे है. वरुण ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘शुरू हुई ‘कलंक’ की शूटिंग.    आपको बता दें कि फिल्म 'कलंक' का निर्देशन अभिषेक वर्मा कर रहे हैं और इसे अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज किया जायेगा. इस फिल्म के निर्माता करण, नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता है. फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में हमें बताए कि आप इस फिल्म के लिए कितने उत्साहित है?

माना जा रहा है कि फिल्म की तैयारियां पहले से की जा चुकीं और जैसे ही इसकी रिलीज़ डेट फाइनल हुए तो फिल्म मेकर्स ने सीधा शूटिंग शुरू कर दी है. इस मल्टी स्टारर फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित,आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, और सिद्धार्थ रॉय कपूर एक साथ नज़र आएंगे.

फिल्म टोटल ‘धमाल’ की शूटिंग पूरी करने के बाद माधुरी दीक्षित ने ट्वीट किया कि, ‘अनिल कपूर और इंद्र कुमार के साथ ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग ख़त्म की और यह हमेशा की तरह शानदार रही. अब ‘कलंक’ के सेट पर पहुंची हूं और करण के साथ लुक टेस्ट कर रही हूं. यह सेट काफी बेहतरीन है. आपके सामने इन दोनों फिल्मों को सामने लाने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं.’वहीँ धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर की सेट से एक तस्वीर साझा की गयी है.

वरुण धवन ने  भी साजिद नाडियावाला के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस तस्वीर में करण और साजिद क्लिपबोर्ड को पकड़े हुए नजर आ रहे है. वरुण ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘शुरू हुई ‘कलंक’ की शूटिंग.

पको बता दें कि फिल्म ‘कलंक’ का निर्देशन अभिषेक वर्मा कर रहे हैं और इसे अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज किया जायेगा. इस फिल्म के निर्माता करण, नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता है. फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में हमें बताए कि आप इस फिल्म के लिए कितने उत्साहित है?

You May Also Like

English News