चंद रुपयों की खातिर बंधक बनाकर युवक की जमकर पीटाई, लगाया करंट, और जिंदा जलाने की कोशिश

दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में एक मकान मालिक ने अपने किराएदार को चंद रुपयों खातिर बंधक बनाकर पीटा. जब उसका मन नहीं भरा तो उसने किराएदार पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश भी की. लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे बचा लिया. मामला केवल 6 हजार रुपये के लेन देन का था.

दिल दहला देने वाली यह घटना नोएडा के थाना फेस-3 की है. जहां गड़ी गांव में पुलिस ने पीड़ित मुकेश को दबंग कालू यादव के चंगुल से छुड़ाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कालू के खिलाफ मुकदमा दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित मुकेश की पीठ पर बने मारपीट के निशान देखकर साफ पता चल रहा है कि दबंग कालू ने कितनी बेरहमी से उसकी पिटाई की. दरअसल, कासगंज का रहने वाला मुकेश नोएडा के गड़ी गांव में कालू यादव के मकान में पिछले एक साल से किराए पर रहता है.

मुकेश बीमार होने कारण पिछले महीने अपने घर कासगंज चला गया था और मंगलवार को वह लौटकर वापस आया. जिसके बाद मकान मालिक कालू यादव उसे अपने घर ले गया और एक कमरे में बंद करके उसको यातनाएं देने लगा. पीड़ित की आवाज सुनकर किसी पड़ोसी ने इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दे दी.

तब पुलिस ने मौके पर जाकर मुकेश को दबंग कालू के चंगुल से छुड़ाया. पीड़ित मुकेश का कहना है कि मकान मालिक ने तीन महीने का 6 हजार रुपये किराया न देने की वजह से उसे अपने घर ले जाकर बेल्ट से उसकी पिटाई की और फिर उसे बिजली का करंट लगाया. यहां तक कि उसे ज़िंदा जलाने के लिए उस पर पेट्रोल डाल दिया.

गनीमत रही कि समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे छुड़ा लिया. पुलिस अधिकारियों की मानें तो जब 100 डायल की गाड़ी मौके पर पहुंची तो आरोपी कालू यादव पीड़ित मुकेश के साथ अपने घर में मारपीट कर रहा था. पुलिस ने मुकेश को दबंग के चंगुल से आजाद कराया और उसकी तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

loading...

You May Also Like

English News