चमकती स्किन के लिए ये नुस्‍खा अपनाती हैं सनी लियोनी, आप भी जान लें ये सीक्रेट

हॉट फिगर ही नहीं दमकती त्वचा की मल्लिका सनी लियोन यूं ही इतनी खूबसूरत नहीं हैं। अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए वो काफी मेहनत और सूझबूझ से काम लेती हैं। अगर आप भी बॉलीवुड की इस हसीन बाला की तरह फेयर ग्लोंइग त्वचा पाना चाहती हैं तो उनके ब्यूटी रूटिन के ये कुछ टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं। चमकती स्किन के लिए ये नुस्‍खा अपनाती हैं सनी लियोनी, आप भी जान लें ये सीक्रेट

सर्दियों में स्टेटमेंट नेकलेस पहनने से आपको मिलेगा स्टइलिश और फैशनिस्टा लुक….

बाहर से ही नहीं अंदर से बने खूबसूरत 
सनी मानती हैं कि आप जो कुछ खाते हैं,उसका असर आपकी त्वचा पर साफ दिखता है। सनी अपनी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के लिए रोजाना 8 ग्लास पानी पीती हैं। वो डाइट में ताजे फल और सलाद जरूर शामिल करती हैं। 

अच्छी क्वालिटी के प्रॉडक्ट्स
सनी का मानना है कि अपनी स्किन की केयर करने के लिए हमेशा अच्छे क्वालिटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करना चाहिए। सनी अपनी त्वचा पर लगाने के लिए हमेशा अच्छे ब्रैंड्स के प्रॉडक्ट्स का ही चुनाव करती हैं। ताकि उनकी त्वचा को मेकअप से कोई नुकसान न पहुंचें।

सोने से पहले मेकअप अच्छी तरह साफ करें
सनी सोने से पहले अपने चेहरे से मेकअप साफ करना कभी नहीं भूलती हैं। इसके लिए वो अच्छे पोर क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं, ताकि मेकअप त्वचा के रोमछिद्रों में न रह जाए। इतना ही नहीं एजिंग इफेक्ट्स को कम करने के लिए भी अच्छी गुणवत्ता वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। 

You May Also Like

English News