चमत्कार: कोमा में थी महिला,दिया बच्चे को जन्म इसे देख कर डॉक्टर हुए हैरान

अम‍ीलिया अपने साथियों के साथ गशत पर निकली थी, इसी दौरान एक हादसे का शिकार हो गयी। इस हादसे में अम‍ीलिया को सिर पर चोट लगी और वो कोमा में चली गयी।ये भी पढ़े: अभी-अभी: इस सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर ने अपनी पत्नी की गोली मारकर की हत्या, मिली फांसी की सजा…

अर्जेंटीना में अम‍ीलिया बैनन नाम की एक 34 साल की महिला ने एक बच्‍चे को जन्‍म दिया। डॉक्‍टर और मेडिकल साइंस भी इस अनोखे घटनाक्रम को देखकर हैरान है। 

एक भयानक कार एक्‍सीडेंट के चलते हुआ ये हादसा…

दरअसल, अम‍ीलिया बैनन एक महिला अफसर है। एक भयानक कार एक्‍सीडेंट के चलते अमीलिया के साथ यह अनहोनी घटित हुई। अम‍ीलिया अपने साथियों के साथ गशत पर निकली थी, इसी दौरान एक हादसे का शिकार हो गयी। इस हादसे में अम‍ीलिया को सिर पर चोट लगी और वो कोमा में चली गयी। डॉक्टर्स ने बताया की अम‍ीलिया प्रेग्नेंट है। कोमा में जाने के बाद डॉक्‍टर्स को उनकी डिलीवरी की संभावनाएं न के बराबर दिखाई दे रही थीं।

बच्चे का स्पर्श माँ को कोमा से बहार ले ही आया…

इस महिला ने हादसे के 54 दिन बाद कोमा में ही बच्‍चे को जन्म दिया। इस दौरान अमीलिया के बच्‍चे सेनटीनो की देखरेख उनकी बहन ने की। सेनटीनो की मौसी ने लगातार ख्याल रखा। सेनटीनो की मौसी बच्चे को माँ के पास हॉस्पिटल लेकर आती थी, इसी दौरान मासूम अपनी माँ के साथ खेलता था। सेनटीनो का स्पर्श माँ को कोमा से बहार ले ही आया। और अब 2017 के शुरुआती दौर में उन्‍होंने चलने की इच्‍छा अपने भाई सीजर से जाहिर की।

 यह भी पढ़े: शराब के इन नायाब फायदों से अभी तक सब थे अनजान, जानिए

You May Also Like

English News