चलती ट्रेन से मुंह निकालकर थूक रहा था किशोर, कट गई गर्दन

महाराष्ट्र में चलती ट्रेन से मुंह बाहर निकालकर थूकना एक किशोर को मंहगा पड़ गया। पोल से टकराने के बाद उसकी आहार नली खिंच गई और गर्दन अलग हो गई। किशोर को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय युवक अरबाज शेख ट्रेन से मुंह बाहर निकालकर थूक रहा था। तभी उसका सिर पोल से टकराया और उसकी गर्दन अलग हो गई। टकराने के बाद वो सीएसटी स्‍टेशन के पास ट्रेन से नीचे गिर गया जहां से उसे जेजे अस्‍पताल ले जाया गया। काफी देर अस्‍पताल के फर्श पर पड़े रहने के बाद उसका इलाज शुरू हुआ। अरबाज के परिजनों के अनुसार वो ईद के लिए दोस्‍तों के साथ सीएसटी जूते खरीदने जा रहा था।train-620x400

16 साल बाद टूटेगा घने कोहरे का रेकॉर्ड

दोस्‍तों ने बताया कि वो ट्रेन के अंदर था और जैसे ही सीएसटी करीब आया वो उठकर थूकने गया। इस दौरान उसने ट्रैक के पास लगे पोल को नहीं देखा और उसका सिर टकरा गया। टकराते ही वो ट्रेन से गिरा और पता नहीं कैसे उसकी गर्दन कट गई। अरबाज को तुरंत उसके दोस्‍त सेंट जॉर्ज अस्‍पताल लेकर पहुंचे जहां उसे यह कहते हुए भर्ती करने से इन्‍कार कर दिया गया कि यह एक पुलिस केस है।
इसके बाद अरबाज को जेजे अस्‍पताल ले जाया गया। जेजे अस्‍पताल में भी वरिष्‍ठ डॉक्‍टर्स नहीं थे और अरबाज को पुलिस केस बातकर भर्ती करने से इन्‍कार किया गया। लेकिन जब परिजनों ने हंगामा किया तो उसे इलाज तो मिल गया लेकिन एडमिट  तब भी नहीं किया गया। हॉस्पिटल ने इन अरोपों को खारिज किया है। अरबाज की चाची के अनुसार डॉक्‍टरों ने कहा है कि आहार नली कटने के चलते अरबाज अपनी आवाज खो सकता है, हालांकि डॉक्‍टरों ने ऑपरेशन कर उम्‍मीद जताई है कि वो ठीक हो जाए।

You May Also Like

English News