चश्‍मा पहनकर प्रियंका बोलीं ‘आगे बढ़ो और घूरो’…

25 मई को रिलीज  हो रही है प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड डेब्‍यू फिल्‍म ‘बेवॉच’ । फिल्‍म में प्रियंका एक नेगेटिव रोल में हैं । इस फिल्‍म का एक नया पोस्‍टर जारी हुआ है जिसमें सिर्फ और सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही छाई हुई हैं । उनकी आंखों पर लगे चश्‍मे में फिल्‍म के बाकी कैरेक्‍टर्स की झलक दिख रही है । पोस्‍टर पर रिलीज डेट के साथ लिखा है … आगे बढ़ो और घूरो । कहना होगा ये पोस्‍टर वाकई लाजवाब है, और देसी गर्ल के कहने क्‍या । कमाल लग रही हैं प्रियंका ।

‘बेवॉच’ मूवी के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से जारी हुए इस पोस्‍टर को कैप्‍शन दिया गया है

इस ताजा पोस्‍टर पर प्रियंका चोपड़ा के फैन्‍स के कमेंट की बाढ़ सी आ गई । सभी पीसी के गॉर्जियस लुक की तारीफ कर रहे हैं, साथ ही उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार भी ।

प्रियंका चोपड़ा इस फिल्‍म के बाद बॉलीवुड फिल्‍म में भी नजर आ सकती हैं, जिसके लिए वो जल्‍द ही मुंबई लौट आएंगी । खबर है कि प्रियंका के टीवी सीरीज क्‍वांटिको की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है और फिलहाल वो हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स से फ्री हैं । इसीलिए अब पीसी तैयार हैं वापस बॉलीवुड में धूम मचाने को । हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को वर्ल्‍ड की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला का खिताब भी मिला था ।

लॉस एंजिलिस बेस्‍ड सोशल मीडिया नेटवर्क बजनेट की ओर से कराए गए एक सर्वे में नंबर वन पर रहीं पॉप स्‍टार बेयॉन्‍से तो वहीं नंबर दो पर प्रियंका ने जगह बनाई । प्रियंका अपने टैलेंट के चलते आज बॉलीवुड, हॉलीवुड दोनों जगह नाम कमा चुकी हैं । पीसी ने सिंगिंग कर अपने सिंगिंग टैलेंट को भी सबके सामने लाया और अब तो बॉलीवुड में एक्‍ट्रेसेज का सिंगर बनने का मानों ट्रेंड सा बन गया है । प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति का लेटेस्‍ट सॉन्‍ग जहां काफी पसंद किया जा रहा है वहीं आलिया भी सिंगिंग में किसी से कम नहीं । बहरहाल ‘बेवॉच’ में प्रियंका को देखने का इंतजार मई 25 को खत्‍म हो जाएगा । उम्‍मीद की जा रही है कि इस फिल्‍म के बाद हॉलीवुड में भी प्रियंका देसी गर्ल की ही तरह अपनी धाक जमाने में कामयाब होंगी ।

Looks that could kill. See @priyankachopra in Baywatch on May 25. Get your tix today or you’ll regret it: http://bit.ly/BaywatchTix 

You May Also Like

English News