चहल ने मैक्सी को किया फ्लॉप, लगातार चौथी बार बनाया शिकार

भारत ने टीम-20 में भी शानदार आगाज किया है. विराट ब्रिगेड ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट (डी/एल मेथड) हरा दिया. स्टीव स्मिथ के लौट जाने के बाद कप्तानी कर रहे डेविड वॉर्नर भी टीम को मजबूती नहीं दे पाए. वॉर्नर (8 रन) को भुवनेश्वर कुमार ने बोल्ड कर ऑस्ट्रेलियाई शुरुआत बिगाड़ी थी.चहल ने मैक्सी को किया फ्लॉप, लगातार चौथी बार बनाया शिकारFIFA U-17: कोच मातोस ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘टीम के प्रयास से खुश हूं, लेकिन परिणाम से नहीं’

सबसे बढ़कर टी-20 के विशेषज्ञ माने जाने वाले 28 साल के ग्लेन मैक्सवेल (17 रन) भी दौरे में एक बार फिर नाकाम साबित हुए. वे यजुवेंद्र चहल की फिरकी के आगे लगातार बेबस दिखे. कंगारुओं के इस दौरे में टीम इंडिया के इस आक्रामक लेग स्पिनर ने लागातार चौथी बार अपना शिकार बनाया. 27 साल के चहल ने उस धारणा पर विराम लगाया कि मैक्सेवल भारत दौरे में स्पिनर्स पर जोरदार प्रहार करेंगे.

चहल ने भारत दौरे में मैक्सवेल को तीन बार वनडे के अलावा टी-20 सीरीज के शुरुआती मैच में भी आउट किया. मजे की बात है कि मैक्सवेल इस दौरे में सिर्फ चहल के शिकार हुए.

भारत दौरे पर मैक्सवेल VS चहल

पहला वनडे (चेन्नई): चहल ने मैक्सेवल (39 रन) को मनीष पाडे के हाथों लपकवाया 

दूसरा वनडे (कोलकाता): चहल ने मैक्सेवल (14 रन) को एमएस धोनी के हाथों स्टंप करवाया

तीसरा वनडे (कोलकाता): चहल ने मैक्सेवल (5 रन) को एमएस धोनी के हाथों स्टंप करवाया

पहला टी-20 (रांची): चहल ने मैक्सेवल (17 रन) को बुमराह के हाथों कैच करवाया

FACT

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तक 14 टी-20 हो चुके हैं. इस दौरान डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के 8वें कप्तान रहे. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया टी-20 में भारत के खिलाफ 7 कप्तानों का आजमा चुका है. उसे 4 में ही जीत मिली और 10 मुकाबले हार चुका है.

You May Also Like

English News