‘चाको जी’ दो महीने से कोमा में, आमिर खान रख रहे ध्यान

नीरज वोरा…. हो सकता है यह नाम कुछ लोगों को उस महान एक्टर की याद न दिलाए लेकिन ‘चाको जी’ का किरदार कोई भूल नहीं सकता। राम गोपाल वर्मा की ‘दौड़’ का सबसे अच्छा हिस्सा ‘चाको जी’ के खाते में है।

फिल्म ‘दौड़ ‘ में संजय दत्त और उर्मिला मातोंडकर को परेशान कर सबको हंसाने वाले ‘चाको जी’ यानी नीरज वोरा अब खामोश हैं। ब्रेन स्ट्रोक की वजह से नीरज पिछले दो महीने से कोमा में हैं और बहुत ही मामूली सुधार के संकेत मिले हैं।

अक्षय कुमार के सबसे बड़े प्रसंशक की अचानक मौत, खिलाड़ी कुमार को लगा बड़ा झटका

नीरज वोरा को पिछले साल अक्टूबर में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया। डॉक्टरों के मुताबिक नीरज तब से कोमा में ही हैं। उन्हें कुछ दिन पहले आई सी यू में भर्ती किया गया था लेकिन अब वापस वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। नीरज के कंडीशन में मामूली सुधार तो हुआ है लेकिन अब तक वो कोमा से बाहर नहीं आये हैं। नेचुरल थिरैपी किये जाने के बाद भी सुधार के कोई संकेत नहीं मिले हैं। नीरज वोरा के करीबी आमिर खान और परेश रावल की हालत पर बराबर नज़र रखे हुए हैं। नीरज की बीबी का पहले ही निधन हो है और उनकी संतान नहीं है। नीरज वोरा बेहतरीन कॉमेडियन होने के साथ स्क्रिप्ट राइटर और डायरेक्टर भी हैं।

रिसर्च में बड़ा खुलासा: भोजपुर के पति जानते हैं सिर्फ प्यार करना

नीरज ने आमिर के साथ ‘मन ‘ और शाहरुख़ के साथ ‘ बादशाह ‘ में काम किया था। उन्होंने ‘ खिलाड़ी 420 ‘ और ‘ फिर हेरा फेरी ‘ का निर्देशन किया और ‘ रंगीला ‘ व ‘ चोरी चोरी चुपके चुपके ‘ का स्क्रीनप्ले भी लिखा। उनकी एक्टिंग का एक नमूना देखिए…

 

You May Also Like

English News