चाचा बने वरुण धवन, भाभी जानवी ने दिया बेटी को जन्म!

एक्टर वरुण धवन चाचा बन गए हैं. उनके बड़े भाई रोहित धवन की पत्नी जानवी देसाई ने बेटी को जन्म दिया है.वरुण धवन को भी बच्चों से बहुत प्यार है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ''हां मैं शादी करना चाहता हूं. अभी 29 साल का हूं. मुझे बच्चे पसंद हैं और चाहता हूं मेरे खुद के बच्चे हो. मुझे शादी के बंधन में विश्वास है.''वरुण धवन को भी बच्चों से बहुत प्यार है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ''हां मैं शादी करना चाहता हूं. अभी 29 साल का हूं. मुझे बच्चे पसंद हैं और चाहता हूं मेरे खुद के बच्चे हो. मुझे शादी के बंधन में विश्वास है.''

हालांकि अभी तक धवन फैमिली की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, वरुण धवन की भाभी ने बेटी को जन्म दिया है. घर में नन्ही परी के आने से धवन परिवार में खुशी का माहौल है. वे बड़ी पार्टी करने का प्लान कर रहे हैं.

बता दें, कुछ समय पहले जानवी की बेबी शावर पार्टी हुई थी. जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए थे. हाल ही में वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल, भाई रोहित धवन और भाभी जानवी के साथ डिनर पर गए थे.

वरुण के बड़े भाई रोहित ने जानवी से 2012 में गोवा में शादी की थी. ये दोनों का पहला बेबी है. रोहित ने डायरेक्टर के तौर पर अपना डेब्यू फिल्म ‘देसी बॉयज’ से किया था. फिल्म में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम थे. इसके बाद उन्होंने ‘ढिशूम’ बनाई थी, जिसमें जॉन अब्राहम और वरुण धवन थे.

वरुण धवन को भी बच्चों से बहुत प्यार है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ”हां मैं शादी करना चाहता हूं. अभी 29 साल का हूं. मुझे बच्चे पसंद हैं और चाहता हूं मेरे खुद के बच्चे हो. मुझे शादी के बंधन में विश्वास है.”

You May Also Like

English News