चार साल पहले आज ही आई थी केदारनाथ आपदा, मौसम विभाग ने फिर किया अलर्ट

आज ही के दिन चार साल पहले 16 जून को केदारनाथ में महाप्रलय आई थी। मौसम विभाग ने उत्तराखंड में एक बार‌ फिर भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।चार साल पहले आज ही आई थी केदारनाथ आपदा, मौसम विभाग ने फिर किया अलर्टयोगी सरकार के गड्ढामुक्त सड़कों के वादे की जमीनी हकीकत, एक आई सामने रिपोर्ट पूरा सच जानकर हिल जायगे आप
मौसम विभाग ने शुक्रवार को प्रदेश के पर्वतीय क्षेत्रों में ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की है। इसके साथ ही मैदानी इलाकों में भी बादल व हल्की बारिश से गर्मी से राहत मिल सकती है।
कुछ जगहों पर हल्की बारिश की संभावना
इससे पहले प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में 15 जून को बारिश रिकॉर्ड की गई। कुछ जगहों पर ओले भी पड़े। मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहा। राजधानी में दोपहर तक तेज धूप के बाद बादल छा गए।
ठंडी हवाओं ने मौसम की गर्माहट से राहत दी। दिन का अधिकतम तापमान बुधवार के 38.1 डिग्री के मुकाबले बृहस्पतिवार को गिरकर 34.4 डिग्री रिकॉर्ड किया गया।
मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि प्रदेश के पर्वतीय क्षेत्रों में ओलावृष्टि और ठंडी हवाओं की चेतावनी जारी की गई है। राजधानी में भी आंशिक बादल आ सकते हैं। कुछ जगहों पर हल्की बारिश भी आ सकती है।

You May Also Like

English News