चिराग से नाराज लोजपा सिवान जिलाध्यक्ष समेत पूरी कमेटी ने दिया इस्तीफा

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी के लिए बिहार से अच्छी खबर नहीं है. बिहार में लोजपा की सिवान जिला इकाई के जिलाध्यक्ष से लेकर तमाम पदाधिकारियों ने बुधवार को लोजपा से इस्तीफा दे दिया. लोजपा के सिवान जिला इकाई ने जो यह कदम उठाया है उसकी वजह रामविलास पासवान के बेटे और लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान को बताया जा रहा है.चिराग से नाराज लोजपा सिवान जिलाध्यक्ष समेत पूरी कमेटी ने दिया इस्तीफा…तो ये हैं ममता का गौ-मिशन, क्या BJP से लोहा लेने का है प्लान?

दरअसल, मंगलवार को चिराग पासवान सिवान के टाउन हॉल में लोजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, मगर वहां पर कार्यकर्ताओं और पार्टी के समर्थकों की भीड़ नदारद थी. कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी नेताओं और समर्थकों की गैरमौजूदगी से चिराग पासवान इस कदर नाराज हो गए कि मंच से ही सिवान के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह को फटकार लगा दी और कार्यक्रम को छोड़ कर चले गए .

कार्यक्रम छोड़कर जाने से पहले चिराग पासवान ने जिला अध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह से कहा कि उन्होंने अब तक 22 जिलों का दौरा किया है मगर सिवान की स्थिति सबसे खराब पाई. जाते-जाते चिराग पासवान ने जिलाध्यक्ष को यह धमकी भी दे डाली कि वह इसकी शिकायत लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान से करेंगे और सिवान जिला कमेटी के खिलाफ कार्यवाही की मांग करेंगे. 

चिराग पासवान के कार्यकर्ता सम्मेलन से जाने के बाद लोजपा के कार्यकर्ता उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे. जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह का कहना था कि लोजपा के शीर्ष नेतृत्व नए 2015 के विधानसभा चुनाव में जिसे सिवान से प्रत्याशी बनाया था वह खुद इस कार्यक्रम में शिरकत करने नहीं पहुंचे तो फिर भीड़ कहां से आएगी.

चिराग पासवान के रवैये से नाराज होकर बुधवार को सिवान जिला अध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह समेत लोजपा सिवान जिला कमेटी के पदाधिकारियों ने अपना इस्तीफा दे दिया.

 

You May Also Like

English News