चीनी अखबार ने मोदी सरकार के मत्थे मढा युद्ध करने का आरोप…जानें क्या है हकीकत…

डोकलाम विवाद के बीच चीन ने एक बार फिर सीधे-सीधे मोदी सरकार पर निशाना साधा है. सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने लिखा है कि मोदी सरकार भारत को जंग की ओर धकेल रही है. अखबार ने यहां तक कहा कि युद्ध होने की स्थिति में नतीजा जगजाहिर है. चीनी अखबार ने लिखा कि डोकलाम में भारतीय सेना पीछे नहीं हटी तो युद्ध तय है और जंग होने पर नतीजा जगजाहिर है. चीनी अखबार ने दंभ भरते हुए अपनी सेना को 50 साल में सबसे मजबूत बताया है.

चीनी अखबार ने मोदी सरकार के मत्थे मढा युद्ध करने का आरोप...जानें क्या है हकीकत...

कम्यूनिस्ट पार्टी के अखबार के संपादकीय में लिखा गया है कि मोदी सरकार अपने लोगों से झूठ बोल रही है कि 2017 वाला भारत 1962 से अलग है. पिछले 50 सालों में दोनों देशों की ताकतों में सबसे बड़ा अंतर है. अगर मोदी सरकार युद्ध करना चाहती है तो उसे कम से कम लोगों को सच्चाई बतानी चाहिए.

अखबार ने कहा कि पीएलए ने सैन्य टकराव के लिए पर्याप्त तैयारी की है. युद्ध की स्थिति में परिणाम जगजाहिर है. मोदी सरकार पीएलए की ताकत के बारे में पता होना चाहिए. भारतीय सीमा पर तैनात सैनिक पीएलए क्षेत्र बलों के लिए कोई प्रतिद्वंद्वी नहीं हैं. यदि की स्थिति में पीएलए सीमा क्षेत्र में सभी भारतीय सैनिकों को खत्म करने में पूरी तरह सक्षम है.

You May Also Like

English News