ऐसा होगा आपकी नई सेक्स डॉल का ऐसा चेहरा, जो बोल, सुन और आपके लिए गा भी सकेगा

चीन की एक सेक्स डॉल कंपनी ने एक रोबोट सिर का निर्माण किया है. खूबसूरत महिला का ये सिर मुस्कुरा सकता है, बात कर सकता है और गाना भी गा सकता है. लेकिन ये रोबोट ये चीज़ें सिर्फ़ चीनी भाषा में करना जानता है.

इसे दुनिया के सबसे वास्तविक रोबो चेहरों में शुमार किया जा रहा है. इसे एक स्मार्टफ़ोन और प्ले स्टेशन कंट्रोलर से कंट्रोल किया जाता है.ऐसा होगा आपकी नई सेक्स डॉल का ऐसा चेहरा, जो बोल, सुन और आपके लिए गा भी सकगा

इस मॉडल चेहरे का निर्माण डॉल स्वीट डॉल्स और EX डॉल्स ने किया है. आवाज़ पहचानने वाले सॉफ़्टवेयर की मदद से ये चेहरा सामने वाले की बातों को सुन सकता है और उसके अनुसार जवाब भी दे सकता है.

कंपनी को उम्मीद है कि क्राउडफंडिग कैंपेन के द्वारा इन चाइनीज़ सेक्स रोबो चेहरे का इंग्लिश और जापानी वर्ज़न भी मार्केट में उतारा जा सकेगा.

हालांकि इस रोबो चेहरे को 180 डिग्री घुमाया नहीं जा सकता है, लेकिन फिर भी ये कंपनी की सभी डॉल बॉडी में आसानी से फ़िट हो सकता है. ये डॉल्स एक आम इंसान की तरह ही चलती हैं.

क्लाउड क्लाइमैक्स के पॉल लुंब ने कहा कि ‘इसे फ्यूचर टेक्नोलॉजी कहा जा सकता है, लेकिन हम अब भी एक सेक्स रोबोट से दशकों दूर खड़े हैं. इसकी कीमत 4500 पाउंड है’.

उन्होंने कहा कि ‘इन डॉल्स का मकसद स्वस्थ सेक्स लाइफ़ को प्रमोट करना है. इसे आप बेहतर स्वास्थ्य के लिए जिम जाने से भी जोड़ सकते हैं’. 

You May Also Like

English News