जब UP में इस नेता ने की गधे की सवारी तो मच गया हंगामा

नोएडा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में नामांकन के दौरान नेताजी को गधे की सवारी भारी पड़ गई। गधे की सवारी करके कलेक्ट्रेट पहुंचे उम्मीदवार के खिलाफ यूपी पुलिस ने प्रीवेंशन ऑफ एनीमल क्रूअल्टी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पूरा मामला गौतमबुद्धनगर जिले के दादरी का है, जबकि उम्मीदवार नेताजी का नाम देवीराम प्रजापति है।

जब UP में इस नेता ने की गधे की सवारी तो मच गया हंगामा

पति को वश में करने की दवाई लेने गई और खुद ही खो बैठी होश

सप्ताह के पहले दिन सोमवार यानी 23 जनवरी को नोएडा में 35 साल के देवराम प्रजापति गधे पर बैठकर नामांकन का पर्चा भरने पहुंचे थे, लेकिन गधे की सवारी उनके लिए मुश्किल का सबब बन गई। अगले ही दिन यूपी पुलिस ने प्रजापति के खिलाफ प्रीवेंशन ऑफ एनीमल क्रूअल्टी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

यह कहा था गधे पर बैठकर आए देवीराम प्रजापति ने

दादरी विधानसभा सीट से नामांकन करने वाले देवीराम प्रजापति चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़ेंगे। इस मामले पर उन्होंने कहा था कि हमारे पूर्वजों ने गधों की देखभाल की है और ये लोगों के जीवन का हिस्सा रहे हैं।

माफिया मुख्तार के लिए मायावती ने छीने तीन प्रत्याशियों के टिकट

गधों के बारे में भी बहुत कुछ कहा नेता जी ने

देवीराम ने इस मौके पर कहा था कि गधों ने हमारे लिए सामान ढोया है। हमलोगों ने कभी इनके साथ बुरा व्यवहार नहीं किया है। इतना ही नहीं प्रजापति ने कहा कि उन्होंने निर्णय लिया है कि वे गधों पर सवार होकर केंद्र तक जाएंगे. ताकि वे अपने समाज की स्थिति दर्शा सकें। देवराम प्रजापति कुम्हार समाज से आते हैं।

You May Also Like

English News