चेन्नई में PM मोदी ने दिया बड़ा बयान, कहा- भारतीय मीडिया से डर गई थी ब्रिटिश हुकूमत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चेन्नई दौरे पर हैं. यहां वे डीएमके प्रमुख करुणानिधि से भी मुलाकात करेंगे. चेन्नई में कार्यक्रम में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अखबार सिर्फ खबर नहीं देते हैं, वह हमारी सोच भी बदल सकते हैं और एक नई सोच की शुरुआत करते हैं. मीडिया हमारे लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है.चेन्नई में PM मोदी ने दिया बड़ा बयान, कहा- भारतीय मीडिया से डर गई थी ब्रिटिश हुकूमतसौ कुत्ते मिलकर भी शेर का शिकार नहीं कर सकते, मोदी शेर है: अनिल विज

मोदी ने कहा कि ब्रिटिश हुकूमत भारतीय प्रेस से घबरा गई थी, वर्नाकुलुर एक्ट से अंग्रेज डर गए थे. अखबारों का रोल धीरे-धीरे बदल रहा है. उन्होंने कहा कि मीडिया में भी कंपटीशन होना लोकतंत्र के लिए अच्छा है. 

मोदी ने कहा कि क्या क्लाइमेट चेंज के लिए मीडिया कोई काम कर सकता है. भारत 125 करोड़ लोगों से बना है, मुझे खुशी होगी कि मीडिया अगर अपनी स्टोरीज़ और अचीवमेंट पर और अधिक ध्यान देगा. आजकल मीडिया सिर्फ राजनीतिक स्टोरी पर फोकस करता है, लेकिन भारत राजनीति से भी ज्यादा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई दौरे पर राज्य के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से मुलाकात की. उन्होंने यहां पर आई बारिश और उससे उत्पन्न हुई स्थिति पर चर्चा की. मोदी ने केंद्र की ओर से पूरी सहायता का आश्वासन दिया. पीएम मोदी ने यहां पर कई लोगों से भी मुलाकात की. 

बीमार हैं करुणानिधि

गौरतलब है कि करुणानिधि अक्टूबर 2016 में दवाई से एलर्जी के कारण बीमार पड़ गए थे. पिछले साल दिसंबर में उन्हें दो बार कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वरिष्ठ नेता करुणानिधि को दिसंबर के पहले सप्ताह और बाद में भी भर्ती कराया गया था. इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिसंबर 2016 में द्रमुक नेता से मुलाकात की थी.

गौरतलब है कि तमिलनाडु की राजनीति में पिछले कुछ दिनों में हलचल रही है. इस बीच पीएम का करुणानिधि से मुलाकात करना काफी अहम हो सकता है.

You May Also Like

English News