चेन्नई: रद्द हुई धोनी और सुपरस्टार रजनीकांत की बैठक…

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कोई वनडे या टी-20 मैच ना होने के कारण भारत में ही हैं. ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि धोनी चेन्नई में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात कर सकते थे, हालांकि बाद में बैठक रद्द होने की खबर आई. बता दें कि हाल ही में राजनीति में रजनीकांत की एंट्री हुई है. दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी, दो साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स में वापस आए हैं.चेन्नई: रद्द हुई धोनी और सुपरस्टार रजनीकांत की बैठक...

हाल ही में हुए आईपीएल प्लेयर रिटेनर प्रोग्राम में महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स ने टीम में बरकरार रखा था. धोनी के अलावा चेन्नई ने सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को रिटेन किया था. मैच फिक्सिंग मामले में बैन झेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही है. बीते दो साल धोनी ने पुणे की ओर से आईपीएल में हिस्सा लिया था.

महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे कई और आईपीएल टीमों से भी ऑफर मिले थे, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ पुराना लगाव है. इसलिए उन्होंने वापस आने का फैसला किया. चेन्नई ने महेंद्र सिंह धोनी को (15 करोड़ रु.), सुरेश रैना (11 करोड़ रु,), रविंद्र जडेजा (7 करोड़ रु.) में रिटेन किया था. 

आपको बता दें कि रजनीकांत ने 31 दिसंबर को राजनीति में एंट्री का ऐलान किया था. रजनीकांत ने अपनी वेबसाइट, ऐप भी लॉन्च की थी. रजनीकांत ने अपनी वेबसाइट rajinimandram.org और मोबाइल एप rajini mandram पर लोगों से जुड़ने की अपील की.

इससे पहले अपनी फिल्म ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के प्रमोशन के दौरान भी धोनी ने चेन्नई में रजनीकांत के घर जा उनसे मुलाकात की थी. रजनीकांत की फिल्म कबाली के दौरान भी धोनी ने उनके अंदाज में फोटो खिचवांकर पोस्ट की थी. 

You May Also Like

English News