चेन्नई सुपर किंग्स में MS धोनी की हुई वापसी, फैंस ऐसे कर रहे हैं ‘थलाइवा’ का WELCOME

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक बार चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की टीम में खेलते दिखाई दे सकते हैं। आईपीएल की संचालन परिषद (जीसी) ने धोनी के लिए सीएसके में लौटने का रास्ता साफ कर दिया है। संचालन परिषद ने बुधवार को कहा कि सभी आठों फ्रैंचाइजियां पिछले साल की टीम में से पांच खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं।चेन्नई सुपर किंग्स में MS धोनी की हुई वापसी, फैंस ऐसे कर रहे हैं 'थलाइवा' का WELCOMEश्रीलंकाई खिलाड़ी की ये हरकत देखकर ताली बजाते रह गए विराट, देखे VIDEO

इसके बाद से यह लगभग तय हो चुका है कि धोनी अगले साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करते दिखेंगे। क्रिकेट फैंस इस खबर को जानकर बहुत खुश हैं। फैंस को इस बात की खुशी है कि धोनी अपनी मनपसंद टीम में लौट रहे हैं, जहां उन्होंने ढेरो सफलताएं हासिल की हैं। बता दें कि चेन्नई में धोनी को भगवान का दर्जा प्राप्त है। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने दो बार आईपीएल और दो बार चैंपियंस लीग का खिताब जीता है। 

चलिए देखते हैं कि फैंस ने थलाइवा का स्वागत किस अंदाज में मनाया:(धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दोबारा जुड़ने की तैयारियों में, गुरुनाथ मयप्पन अगले आईपीएल में रिकॉर्ड स्टेक्स बनाने के लिए तैयार)(किसी ने मुझसे पूछा कि खुशी क्या है? मैंने उन्हें यह दिखाया, राजा अपने साम्राज्य में लौटा)

You May Also Like

English News