चैंपियंस ट्रॉफी:से पहले कोहली को लगा ‘विराट’ एक बड़ा झटका..

चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ कोच के दावेदारी को लेकर परिस्थतियां गहरा गई हैं। बुधवार की शाम तक बीसीसीआई की ओर से कोच के पद पर दावा ठोकने के लिए कोई भी आवेदन बोर्ड को प्राप्त नहीं हुआ था। लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस पद पर दावा जताने के लिए बुधवार की रात तक कुछ क्रिकेटरों की ओर से आवेदन किया जा रहा है। चैंपियंस ट्रॉफी:से पहले कोहली को लगा 'विराट' एक बड़ा झटका..

यह भी पढ़े: गांगुली ने कहा की चाहे, कुंबले-कोहली लड़ें या नहीं, लेकिन PAK को तो हराएंगे ही

बोर्ड के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने अमर उजाला से खुलासा किया कि चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम से जुड़ने को लेकर सभी पदाधिकारी इंग्लैंड जा रहे हैं। जिसके चलते देर रात तक ही यह पता लगाया जा सकेगा कि कितने लोगों ने इस पद के लिए आवेदन किया है। हालांकि बोर्ड सूत्रों ने यह स्पष्ट किया कि देर शाम तक किसी भी क्रिकेटर का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ था जबकि 31 मई कोच के पद पर दावा जताने की अंतिम तिथि थी लेकिन कोच के पद पर आवेदन 31 की देर रात तक किया जा सकता है।

 इसके चलते यह बृहस्पतिवार को ही स्पष्ट हो सकेगा कि इस पद पर किसी ने दावा जताया है या नहीं। अनिल कुंबले को इस पद पर दावा जताने की जरूरत नहीं है। कोच के पद पर फैसला सचिन, लक्ष्मण और गांगुली की कमेटी लंदन में ही करेगी जहां पर किसी के आवेदन नहीं करने की स्थिति में कुंबले और विराट कोहली के बीच सुलह कराकर बीच का रास्ता निकालने की कोशिश की जाएगी। 

You May Also Like

English News