चैंपियंस ट्रॉफी: आज हाई वोल्टेज मुकाबले में IND-PAK की होगी बड़ी भिड़ंत…

चैंपियंस ट्रॉफी का सबसे रोमांचक भारत-पाकिस्तान मैच रविवार दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. बर्मिंघम में होने वाले इस मैच को लेकर दोनों टीमें तैयार हैं. तमाम टीमों के बीच भारत इकलौती ऐसी टीम है, जिसने अपने दोनों अभ्यास मैच जीते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ भी उसे ही जीत का दावेदार माना जा रहा है. लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी में अब तक हुए मुकाबलों में पाकिस्तान का पलड़ा भारी है. ये अकेला ऐसा आईसीसी टूर्नामेंट है, जिसमें पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ जीत दर्ज की है.चैंपियंस ट्रॉफी: आज हाई वोल्टेज मुकाबले में IND-PAK की होगी बड़ी भिड़ंत...अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

भारत के पास शिखर धवन, रोहित शर्मा, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान विराट कोहली रूप में मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप है और मैच जिताने वाले बल्लेबाज और गेंदबाज हैं और जबरदस्त अनुभव है. ये काफी नहीं, तो उनके पास विराट कोहली हैं, जो अपना बेस्ट ऐसे बड़े मौके के लिए बचाकर रखते हैं. जिन्हें पाकिस्तान के खिलाफ उनकी क्षमताओं पर संदेह हो, वे एशिया कप और 2016 के टी 20 वर्ल्ड कप को देख सकते हैं. वहां अकेले दम पर विराट ने विपक्षी को ध्वस्त कर दिया था.

पाकिस्तान की टीम को इस चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में अंडरडॉग माना जा सकता है. उन्हें भारतीय बैटिंग ऑर्डर को झकझोरने के लिए अपने गेंदबाजों की जरूरत पड़ेगी. मोहम्मद आमिर, हसन अली और जुनैद खान जैसे गेंदबाज इंग्लैंड के माहौल में पाकिस्तान के लिए ये काम कर सकते हैं. पाकिस्तान के पास स्पिन तिकड़ी है, जिसमें हालिया समय मे सनसनी की तरह आए शादाब खान हैं. उनके साथ अनुभवी इमाद वसीम और मोहम्मद हफीज हैं, जो तेज गेंदबाजों को सहयोग देंगे.

You May Also Like

English News