चैंपियंस ट्रॉफी: ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी पहन कर घूमेंगे सौरव गांगुली!

आज से दुनिया भर की टॉप-8 क्रिकेट टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए जद्दोजहद करेंगी। 18 दिनों तक चलने वाली चैंपियंस की जंग के विजेता को मिलेगा आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की सम्मान। इस महामुकाबले से पहले दुनिया भर के दिग्गजों ने अपने पसंदीदा टीमों का चयन कर लिया है। इन्हीं नामों में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न भी शामिल हैं।चैंपियंस ट्रॉफी: ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी पहन कर घूमेंगे सौरव गांगुली!

यह भी पढ़े: अभी-अभी: सनी लियोनी का प्लेन हुआ क्रैश अब नही रही…देखें पूरा विडियो

एक निजी चैनल से के प्रोग्राम में पहुंचे दोनों पूर्व खिलाड़ियों ने खुल कर बताया कि कौन-कौन सी टीमें खिताब की प्रबल दावेदार हैं। साथ ही यह भी बताया कि इस प्रतियोगिता किन खिलाड़ियों को दबदबा रहेगा। साथ ही टीम इंडिया के सामने खड़ी सबसे बड़ी चुनौतियों पर भी चर्चा की गई। इस मौके पर पूर्व वर्ल्ड कप चैंपियन कप्तान माइकल क्लार्क ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल के भविष्यवाणी की।

दादा और वॉर्न के बीच लगी शर्त

मगर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली इस बात से इत्तेफाक रखते नजर नहीं आए। दादा ने कहा कि इंग्लैंड अपने घर में काफी खतरनाक है और उसने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज जीती है। ऐसे में वो इस खिताब की प्रबल दावेदार है। इस पर दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा कि भारत किसी भी कंडीशन में अच्छा खेस सकती है और इसी वजह से वो भी खिताब की बड़ी दावेदार है।

इस मौके पर वॉर्न ने चुटकी लेते हुए दादा से शर्त भी लगा ली। वॉर्न ने कहा कि यदि ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ट्रॉफी जीत जाता है तो सौरव को एक दिन के लिए ऑस्ट्रेलियाई जर्सी पहननी होगी और यदि इंग्लैंड जीता, तो वॉर्न खुद इंग्लैंड की जर्सी पहनेंगे। दोनों ने एक-दूसरे की चुनौती को स्वीकार किया।

You May Also Like

English News