चैंपियंस ट्रॉफी: कार्तिक ने बल्ले के साथ-साथ विकट के पीछे रहते हुए दिखा दिया ऐसा कमाल..

चैंपियंस ट्रॉफी में मंगलवार दूसरे अभ्यास मैच में भारत ने बांग्लादेश को 240 रनों से करारी शिकस्त दी. न्यूजीलैंड के खिलाफ डकवर्थ लुईस से पहला अभ्यास मैच जीतने के बाद टीम इंडिया ने बांग्लादेश को भी बुरी तरह से हरा दिया. मैच की हीरो के रूप में दिनेश कार्तिक ने ना सिर्फ बल्ले से 94 रनों की शानदार पारी खेली बल्कि विकेट के पीछ रहते हुए कमाल का खेल दिखाया. चैंपियंस ट्रॉफी: कार्तिक ने बल्ले के साथ-साथ विकट के पीछे रहते हुए दिखा दिया ऐसा कमाल..यह भी पढ़े: अभी अभी: CM योगी की महिला मंत्री के साथ बुरा फंसा एक IPS दंपति

दिनेश कार्तिक ने पांच बल्लेबाजों को कैच आउट किया. कार्तिक ने सातवें ओवर में बांग्लादेश के मध्य क्रम के बल्लेबाज महमदुल्लाह का शानदार कैच लपका. विकेट के पीछ अपने दाहिने ओर हवा में कूदते हुए कार्तिक का यह कैच चौंकाने वाला है. जिसमें कार्तिक लंबी छलांग लगाते हुए दस्तानों में गेंद को लपकते दिख रहे हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी टीम के प्रदर्शन की जमकर सराहना की है. कोहली ने कहा कि दिनेश कार्तिक असाधारण खिलाड़ी हैं, हम उन्हें अधिक मौके देना चाहते हैं. कोहली ने कहा कि इन मैचों में हम सभी पक्षों में सफल रहे हैं. मैच में नियमित कीपर धोनी के ना खेलने से कार्तिक ने विकेट के पीछे दस्ताने संभालने का काम किया और उसे बखूबी निभाया.

टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवरों में 7 विकेट पर 324 रन बनाए. भारत की ओर से दिनेश कार्तिक ने 94, हार्दिक पंड्या ने 80* और शिखर धवन ने 60 रन की पारी खेली. भारत की ओर से शिखर धवन और दिनेश कार्तिक ने तीसरे विकेट के लिए 99 बॉल पर 100 रन की साझेदारी की. इसके बाद चौथे विकेट के लिए दिनेश कार्तिक और केदार जाधव ने मिलकर 61 बॉल पर 75 रन जोड़े थे.जिसके जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम महज 84 रन पर ढेर हो गई.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com