चैंपियंस ट्रॉफी: कोच पद के लिए मैं काफी महंगा हूं, BCCI नहीं कर सकती अफोर्ड- शेन वार्न ने कहा..

चैंपियंस ट्रॉफी के रोमांच के बीच लगातार यह अटकलें भी जारी हैं कि भारतीय टीम का अगला कोच कौन होगा. इसको लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाला नाम भी आया है, जो चर्चा से बिल्कुल बाहर था. वो है ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न का. शेन वार्न का कहना है कि वह काफी महंगे हैं, इसलिए बीसीसीआई उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती है.चैंपियंस ट्रॉफी: कोच पद के लिए मैं काफी महंगा हूं, BCCI नहीं कर सकती अफोर्ड- शेन वार्न ने कहा..चीन से मिला पाकिस्तान को बड़ा झटका, कश्मीर मुद्दे पर SCO नहीं करेगा समर्थन..

दरअसल, मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में वार्न ने कहा कि मैं काफी महंगा हूं, शायद वो लोग मुझे अफोर्ड ना कर पाए. विराट कोहली और मेरे बीच एक अच्छी दोस्ती हो सकती है, लेकिन मैं उनके लिए काफी महंगा रहूंगा. आपको बता दें कि इससे पहले भी शेन वार्न आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी और उसे मेंटर करते रहे हैं.

गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के लिए नया कोच चुना जाना है. अनिल कुंबले का कार्यकाल बढ़ाया जा सकता है पर अभी तक वीरेंद्र सहवाग इस रेस में आगे चल रहे हैं. इस बीच, सहवाग ने बीसीसीआई को जो आवेदन भेजा है वो सिर्फ दो लाइन का है. ऐसे में बोर्ड ने सहवाग से डिटेल सीवी की मांग की है.

सहवाग की दो लाइन की सीवी
इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, सहवाग ने अपनी सीवी में लिखा है- इंडियन प्रीमियर लीग के Kings XI Punjab में मेंटर और कोच. इन लड़कों (भारतीय खिलाड़ियों) के साथ क्रिकेट खेल चुका हूं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सहवाग तो सहवाग ही हैं. उन्होंने सिर्फ दो लाइन में आवेदन भेजा है. उन्होंने अपने अप्लीकेशन का साथ कोई फॉर्मल सीवी अटैच नहीं किया है. इसके बाद बोर्ड की ओर से उनसे डिटेल सीवी भी अटैच करने के लिए कहा गया है. उनकी डिटेल सीवी आने के बाद उन्होंने इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

You May Also Like

English News