चैंपियंस ट्रॉफी में रोहित शर्मा के भाग्य को लेकर बोले पूर्व भारतीय कप्तान…

NEW DELHI: पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में रोहित शर्मा के भाग्य को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं। अजहरुद्दीन का मानना है कि रोहित शर्मा के लिए इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया की ओर से ओपनिंग करना कठिन होगा।चैंपियंस ट्रॉफी में रोहित शर्मा के भाग्य को लेकर बोले पूर्व भारतीय कप्तान...

अजहरुद्दीन ने यह इसलिए कहा है क्योंकि आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम की ओर से मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं। दो पारियों के लिए अलावा इस टूर्नामेंट में वह कुछ खास नहीं कर सके हैं।

उन्होंने कहा, “उन्हें उस पायदन पर जल्दी ही बल्लेबाजी करने का आदी हो जाना चाहिए। सीधे जाकर ओपन करना उनके लिए कठिन होगा क्योंकि वहां परिस्थितियां बहुत अलग हैं और वह चोट से उबरकर आ रहे हैं। ये सभी चीजें उनके दिमाग में घूम रही होंगी।”

अजहर रोहित को मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते देखकर चकित थे। उन्होंने कहा, “जब आप एक ओपनिंग बैट्समैन हो तो आपको पारी की शुरुआत करनी चाहिए। मुझे हमेशा लगता है कि बेहतरीन खिलाड़ी को पहले 20 ओवर खेलने चाहिए। अगर आपका सबसे बेहतरीन बल्लेबाज टी20 में 8 से 10 ओवरों के बाद खेलने आता है।

और 50 ओवरों के मैच में 30 ओवरों के बाद तो उसका कोई मतलब नहीं है। रोहित शर्मा एक अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्हें मुंबई के लिए नंबर 3, 4, 5 पर बैटिंग करते हुए देखकर मैं बहुत चकित हुआ था।” उन्होंने आगे ये भी कहा कि अभी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए खासा समय बचा है ऐसे में शर्मा को जितना जल्दी संभव हो ओपनिंग में बल्लेबाजी करने का आदी हो जाना चाहिए, जो शुरुआत में उनके लिए कठिन होगा

You May Also Like

English News