चैंपियंस ट्रॉफी से पहले जडेजा ने अपने इस दोस्त के साथ बिताए पल

आईपीएल 10 में रविंद्र जडेजा और उनकी टीम गुजरात लायंस कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. अब आईपीएल के बाद जडेजा को चैंपियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेना है. इस बीच मिले वक्त में जडेजा अपने खास शौक पूरे कर रहे हैं. जामनगर स्थित फॉर्महाउस में उन्होंने घोड़ों के साथ कुछ वक्त बिताया. अपने इन पलों की तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की. चैंपियंस ट्रॉफी से पहले जडेजा ने अपने इस दोस्त के साथ बिताए पलयह भी पढ़े: अभी-अभी: इन दो खिलाड़ियों ने विराट कोहली को लगाया बड़ा चूना

बता दें कि आईपीएल के कुछ शुरुआती मुकाबलों में चोट के कारण जडेजा नहीं खेले थे. हालांकि, वापसी के बाद भी गेंद और बल्ले से वह कोई कमाल नहीं दिखा सके. विश्व के नंबर 1 गेंदबाज चैंपियंस ट्रॉफी में कैसा प्रदर्शन करते हैं इस पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं.

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चयन की गई 15 सदस्यों की टीम में रविंद्र जडेजा भी शामिल हैं. आईपीएल 10 में गुजरात लायंस अंकतालिका में सातवें स्थान पर रही. उन्होंने आखिरी मुकाबला जरूर जीत के साथ खत्म किया. आईपीएल का फाइनल मैच रविवार 21 मई को होने वाला है. फाइनल में पहुंचने वाली पहली राइजिंग पुणे सुपरजायंट है. वहीं दूसरी टींम मुंबई और कोलकाता में से कोई एक होगी.

You May Also Like

English News