चैंपियंस ट्रॉफी: ‘INDvsSL’ श्रीलंका ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

आज लंदन के ओवल मैदान पर भारत का मुकाबला श्रीलंका से हो रहा है। चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर बड़ी जीत दर्ज कर आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम ओवल में श्रीलंका के खिलाफ अपने इसी प्रदर्शन को दोहराकर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेगी। वहीं दूसरी तरफ  श्रीलंका की टूर्नामेंट में शुरुआत निराशाजनक रही। दक्षिण अफ्रीका ने ओवल में खेले गए मैच में उसे 96 रन से करारी शिकस्त दी। उसके गेंदबाज प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे जबकि मध्यक्रम के बल्लेबाज अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे। 
चैंपियंस ट्रॉफी: 'INDvsSL' श्रीलंका ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसलापीएम मोदी के मेक इन इंडिया के नाम पर बनाई फर्जी वेबसाइट,चार लोगो को किया गिरफ्तार

श्रीलंका के लिए चोटें परेशानी का सबब बनी हुई हैं। उपुल थरंगा दो मैच का बैन लगने के कारण आज मैच नहीं खेलेंगे। वहीं चमारा कप्पूगेदेरा घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। ऐसे में श्रीलंका के लिए एक अच्छी खबर यह है कि कप्तान एंजेलो मैथ्यूज की पूरी तरह फिट होने के बाद टीम में वापसी हो गई है। लेकिन वो गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं…
टीमें:
भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, युवराज सिंह, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक और आर अश्विन।

श्रीलंका:  एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान),  दिनेश चंदीमल, निरोशन डिकवेला, चमारा कापुगेदारा, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा, थिसारा परेरा, सीकुगे प्रसन्ना, नुवान प्रदीप, सुरंगा लकमल, लक्ष्ण संदाकन, लसिथ मलिंगा, असेला गुनारत्ने और नुवान कुलसेकरा।

You May Also Like

English News