चैंपियन्स ट्रॉफी: पाकिस्तानी गेंदबाज ने विराट को दे डाली चुनौती,कहा मेरे मुकाबले कोई नही..

भारत और पाकिस्तान के बीच 4 जून को होने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी कर रहे हैं। दोनों टीमों के कप्तान इस मैच को आम मैचों की तरह ही बता रहे हैं लेकिन टीम के दूसरे खिलाड़ियों ने एक-दूसरे पर दबाव बनाने के लिए जुबानी जंग शुरु कर दी है। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ 2-1 की बढ़त बनाने वाली पाकिस्तान इस बार भी जीत हासिल कर इस बढ़त को बरकरार रखने की कोशिश में है। वहीं टीम इंडिया इस बार जीत दर्ज कर हिसाब बराबर करना चाहेगी। चैंपियन्स ट्रॉफी: पाकिस्तानी गेंदबाज ने विराट को दे डाली चुनौती,कहा मेरे मुकाबले कोई नही..

यह भी पढ़े: 11 साल बाद जब दुनिया ने पहली बार देखी थी युवराज सिंह के चेहरे पर चमक

पाकिस्तान के गेंदबाज जुनैद खान ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि विराट को इस बार पाकिस्तानी गेंदबाजों से कड़ी चुनौती मिलेगी। जुनैद ने कहा, पिछले चार मैचों में तीन बार मैंने विराट का विकेट लिया है। वह एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं लेकिन मेरे सामने वह फेल रहे हैं। 

पिछले कुछ सालों में दोनों टीमों के बीच खेले गए 4 मुकाबलों में विराट तीन बार जुनैद का शिकार बने हैं। इस दौरान जुनैद की 22 गेंदों में विराट केवल 2 रन बना सके हैं।
दोनों टीमों के बीच लंबे समय से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है ऐसे में दोनों की भिडंत केवल आईसीसी इवेंट्स में ही होती है। दोनों के बीच आखिरी सीरीज साल 2012-13 में खेली गई थी।

You May Also Like

English News