चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: भारत-अफ्रीका के लिए ‘करो या मरो’ का हुआ ये बड़ा फैसला…

भारत-अफ्रीका के बीच आज होने वाला मुकाबता एक तरह से क्वार्टरफाइनल ही है। अपना खिताब बचाने के लिए भारतीय टीम इस मैच को जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी। जो भी टीम जीतेगी सीधे सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी हारने वाली टीम का सफर खत्म हो जएगा। डिफेंडिंग चैंपियन भारत का मनोबल हाई स्कोरर गेम में श्रीलंका जैसी कमजोर टीम के हाथों हारने से कम हुआ होगा। वही. दक्षिण अफ्रीका बड़े टूर्नामेंट की चोकर्स टीम मानी जाती है। अफ्रीका भी अपना आखिरी मैच पाकिस्तान के हाथों हार चुकी है।चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: भारत-अफ्रीका के लिए ‘करो या मरो’ का हुआ ये बड़ा फैसला...

अगर आप भी चाहते अच्छी सैलरी तो रोज करें सेक्स!

अश्विन को मिल सकता है मौका

वहीं अगर भारतीय टीम में बदलाव की बात करें तो इस मैच में कोहली आर अश्विन को हर हाल में खिलाना चाहेंगे। दरअसल अफ्रीका के पास क्विंटन डी कॉक, जेपी डुमिनी और डेविड मिलर जैसे तीन शानदार बाएं हाथ के बल्लेबाजों हैं जिन पर अगर कोई अंकुश लगा सकता है तो वह अश्विन ही हैं।

जब 16 साल की लड़की घर में अकेली थी, तब वो इश्क में अंधा घर में घुसा और…

शानदार बैटिंग फॉर्म में है टीम इंडिया

भारतीय बैटिंग की बात करें को वह शानदार फॉर्म में है। खासतौर पर ओपनिंग जोड़ी जिसने लगातार दो मैचों में 100 रन से अधिक की साझेदारी कर रिकॉर्ड बनाया। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ कोहली बिना खाता खोले आउट हो गए थे। अफ्रीका के खिलाफ कोहली के लिए खुद को साबित करने का मौका होगा। दरअसल कोहली और डिविलियर्स आईपीएल में एक ही टीम से खेलते हैं इस हिसाब से कोहली के पास डिविलियर्स के लिए जरूर कोई स्पेशल रणनीति होगी!

You May Also Like

English News