चोट लगने के बावजूद भी युवराज करने उतरे बल्लेबाजी, नहीं दिखा पाए कमाल

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान युवराज सिंह को चोट लग गई, लेकिन उसके बाद भी वह बल्लेबाजी करने उतरे. हालांकि बल्लेबाजी में वह कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके, युवराज सिर्फ 9 रन ही बना पाए.ये भी पढ़े: आईपीएल10: नंबर-1 टीम मुंबई इंडियंस को हैदराबाद ने अपने घर में किया ढेर….

दरअसल, मुंबई की पारी के 16वें ओवर में युवराज प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे थे. उसी दौरान उनकी ऊंगली पर बॉल लगी, और वह कुछ देर के लिए मैदान से बाहर चले गये. लेकिन बाद में बल्लेबाजी करने के लिए वापस आये.

आपको बता दें कि सोमवार को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम का ऐलान किया गया है. जिसमें युवराज सिंह को भी जगह दी गई है. इसलिए उम्मीद है कि युवराज की यह चोट काफी गंभीर नहीं होगी.

जीत गई हैदराबाद
सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने घर में मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हरा अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखी हैं. हैदराबाद ने 18.2 ओवर में 140/3 रन बना जीत दर्ज की. शिखर धवन ने नाबाद अर्धशतकी पारी खेलकर चैंपियंस ट्रॉफी में चुने जाने का जश्न मनाया. वे मैन ऑफ द मैच रहे. इसके साथ ही हैदराबाद अंक तालिका में 13 मैचों में 15 अंक के साथ चौथे स्थान पर कायम है, जबकि मुंबई शीर्ष पर काबिज है.

 ये भी पढ़े: अभी अभी: पंखे से लटका मिला सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर का शव, खेल संग पूरे देश में मचा हड़कंप

You May Also Like

English News