बड़ी ख़बर: चोट से उबरे विराट हुए फिट, कल मुंबई इंडियंस के खिलाफ बजायेंगे डंका…

टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली कंधे की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं. वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ कल आईपीएल के मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की अगुवाई के लिए फिट हैं. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इसकी पुष्टि की है.
गौरतलब है कि विराट को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में तीसरे टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए कोहली को दाहिने कंधे में चोट लगी थी. वह धर्मशाला में चौथा टेस्ट और आईपीएल के शुरुआती तीन मैचों नहीं खेल सके थे.

प्रियंका की एक दिन की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप भी…नेट प्रेक्टिस में की फील्डिंग

बीसीसीआई द्वारा जारी बयान के मुताबिक आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने मैच फिटनेस हासिल कर ली है. वह मुंबई इंडियंस क खिलाफ अगले मैच के लिये उपलब्ध होंगे. विराट इससे पहले कंधे की चोट का इलाज करा रहे थे. बुधवार को उन्होंने बंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में नेट प्रेक्टिस के दौरान फील्डिंग भी की थी. इस दौरान उन्होंने हल्की फुलकी एक्सरसाइज भी की और फील्डिंग ड्रिल में एक भी कैच नहीं छोड़ा. इससे पहले वह पवेलियन में बैठकर क्रिस गेल और सचिन बेबी को बैटिंग करते देख रहे थे.

इंस्टाग्राम में पोस्ट की थी वीडियो

फिल्डिंग में प्रैक्टिस करते हुए उन्होंने विकेटकीपर केदार जाधव की तरफ कई थ्रो भी किए. इससे उनके चोट से उबरने के संकेत पहले ही मिल चुके थे. बता दें कि कुछ दिनों पहले विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में जिम सेशन की वीडियो डाली थी. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि दोबारा मैदान में वापसी का और इंतजार नहीं कर सकता. 14 अप्रैल तक जरूर वापस आउंगा.  गौरतलब है कि आईपील 2017 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम क्रिस गेल की अगवाई में तीन मैच खेल चुकी है. जिनमें केवल एक मैच में जीत और बाकी दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था

You May Also Like

English News