चोरी की कार से जब मिला ये, हैरान रह जायेंगे आप

जंगली जानवर जितने खतरनाक होते हैं उतने ही कीमती भी होते हैं ये तो आप जानते ही होंगे. अगर उन्हें बेचा जाये तो उनकी कीमत काफी होती है और इसी को देखते हुए कई लोग उन्हें चोरी छुपे ले जाते हैं और बेच देते हैं. ऐसे चोरों की गैंग कई बार सामने आ चुकी है जो ऐसे काम से हैरान कर देती है. ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिन पर केस भी दर्ज होते हैं और इस बार भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो हम आपको बताने जा रहे हैं.जंगली जानवर जितने खतरनाक होते हैं उतने ही कीमती भी होते हैं ये तो आप जानते ही होंगे. अगर उन्हें बेचा जाये तो उनकी कीमत काफी होती है और इसी को देखते हुए कई लोग उन्हें चोरी छुपे ले जाते हैं और बेच देते हैं. ऐसे चोरों की गैंग कई बार सामने आ चुकी है जो ऐसे काम से हैरान कर देती है. ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिन पर केस भी दर्ज होते हैं और इस बार भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो हम आपको बताने जा रहे हैं.  दरअसल, ये केस फ्लोरिडा का है जहां से एक चोरी की गई गेटअवे कार से एक मगरमच्छ के बच्चे को पकड़ा गया. ये चोर कार के साथ-साथ उस मगरमच्छ के बच्चे को चुरा कर ले जा रहे थे. मामला काफी हैरान कर देने वाला था जिसमें ऑरेंज काउंटी शेरिफ ने इस कार की चोरी होने का जवाब भी दिया है. उन्होंने बताया कि एक आदमी ने फोर्ड एफ 350 कार को भी तोड़ने की कोशिश की थी. वैसे ही जब मगरमच्छ को चोरी करके ले जाया जा रहा था, जिसके बाद डेप्युटीज ने ईस्ट रिवर हाई स्कूल के पास चोरी की गई कार और चोर को पकड़ लिया.     बता दें, शरीफ ने जब कार को चोर के साथ पकड़ा तो देखा कि वो चोर एक मगरमच्छ के बच्चे को चुरा कर ले जा रहे थे और उस मगरमच्छ के मुंह एक टेप भी लगी हुई थी. लेकिन सही समय  पर कार के चोरों और मगरमच्छ चोरों को पुलिस ने पकड़ा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

दरअसल, ये केस फ्लोरिडा का है जहां से एक चोरी की गई गेटअवे कार से एक मगरमच्छ के बच्चे को पकड़ा गया. ये चोर कार के साथ-साथ उस मगरमच्छ के बच्चे को चुरा कर ले जा रहे थे. मामला काफी हैरान कर देने वाला था जिसमें ऑरेंज काउंटी शेरिफ ने इस कार की चोरी होने का जवाब भी दिया है. उन्होंने बताया कि एक आदमी ने फोर्ड एफ 350 कार को भी तोड़ने की कोशिश की थी. वैसे ही जब मगरमच्छ को चोरी करके ले जाया जा रहा था, जिसके बाद डेप्युटीज ने ईस्ट रिवर हाई स्कूल के पास चोरी की गई कार और चोर को पकड़ लिया.

बता दें, शरीफ ने जब कार को चोर के साथ पकड़ा तो देखा कि वो चोर एक मगरमच्छ के बच्चे को चुरा कर ले जा रहे थे और उस मगरमच्छ के मुंह एक टेप भी लगी हुई थी. लेकिन सही समय  पर कार के चोरों और मगरमच्छ चोरों को पुलिस ने पकड़ा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

 

You May Also Like

English News