चौंकिएगा नहीं: करीना और सैफ ने बेटी सारा के कहने पर तोड़ी थी नो किसिंग पॉलिसी

बॉलीवुड के रॉयल कपल में से एक करीना और सैफ किसी न किसी बात को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। बीते दिनों इसकी वजह बने इनके नन्‍हे उस्‍ताद तैमूर। वहीं इस बार इनके सुर्खियों में आने की वजह बनीं सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान। कैसे, आइए देखें।चौंकिएगा नहीं: करीना और सैफ ने बेटी सारा के कहने पर तोड़ी थी नो किसिंग पॉलिसी

तय हुआ था ऐसा
सैफ और करीना की शादी के वक्‍त उनको लेकर ले खबर जबरदस्‍त तरीके से चर्चा में रही कि अब दोनों ही अपनी फिल्‍मों में किसिंग सीन नहीं देंगे। कुछ समय तक दोनों अपनी बात पर कायम भी रहे।

दोनों ने तोड़ दी थी पॉलिसी
वहीं थोड़ी ही समय बाद दोनों ने अपनी-अपनी नो किसिंग पॉलिसी तोड़ दी। करीना ने जहां अपनी फिल्‍म ‘की एंड का’ में अर्जुन कपूर को लिप किस दिया, वहीं सैफ ने फिल्‍म ‘रंगून’ में अपनी को-स्‍टार कंगना रानोट को किस किया।

चल पड़ी थी खबर
इसके बाद खबर चल पड़ी कि सैफीना ने तोड़ दी अपनी नो किसिंग पॉलिसी, लेकिन किसके कहने पर क्‍या आपको पता है। चौंक जाएंगे आप भी सुनकर कि सैफ और करीना ने ऐसा किया अपनी बेटी सारा अली खान के कहने पर।

ऐसी है रिपोर्ट
जी हां, दरअसल एक लीडिंग मैग्‍जीन में सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान ने दोनों पर जोर डाला कि वह फिल्‍मों को लेकर तय की हुई अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़ दें।

सारा की ऐसी है राय
इसके पीछे सारा की राय है कि इस समय दर्शकों और फिल्‍म दोनों की डिमांड है पर्दे पर एक्‍टर और एक्‍ट्रेस के बीच ऐसे ग्‍लैमरस सीन। ऐसे में इस तरह के सीन को इग्‍नोर करके कैसे अपनै फैन्‍स को अट्रैक्‍ट किया जा सकता है।

मान ली बेटी की बात
बस फिर क्‍या है। बेटी की कही बात आखिर मां-बाप न मानें, ये भला कैसे हो सकता है। मान ली करीना और सैफ ने भी इनकी बात और तोड़ दी अपनी तय पॉलिसी।

loading...

You May Also Like

English News