चौथे दिन भी जारी है बारिश का कहर,अस्त व्यस्त हुआ शहर

देशभर में बारिश के कहर की खबरों के बीच मुंबई सबसे ज्यादा बेहाल है और पिछले चार दिनों से लगातार जारी बारिश फ़िलहाल थम नहीं रही है. मुंबई पानी पानी हो गई है और निचले इलाके नदी तालाब की शक्ल ले चुके है. जन जीवन अस्त व्यस्त है और मेट्रो, इलेक्ट्रिसिटी, स्कूल, कॉलेज, ऑफिस और आज तो डब्बा वाला की सेवा ये तक बंद हो गई है.देशभर में बारिश के कहर की खबरों के बीच मुंबई सबसे ज्यादा बेहाल है और पिछले चार दिनों से लगातार जारी बारिश फ़िलहाल थम नहीं रही है. मुंबई पानी पानी हो गई है और निचले इलाके नदी तालाब की शक्ल ले चुके है. जन जीवन अस्त व्यस्त है और मेट्रो, इलेक्ट्रिसिटी, स्कूल, कॉलेज, ऑफिस और आज तो डब्बा वाला की सेवा ये तक बंद हो गई है.    हिंदमाता, वडाला, चेम्बूर, अंधेरी, सायन के आलावा  कई इलाकों में पानी भर गया है. मुंबई में कई स्कूल आज भी नहीं खुले. खार, बांद्रा, नालासोपारा में ट्रैक पर पानी भर जाने के कारण वेस्टर्न लाइन बंद कर दी गई. वसई और विरार के बीच भी ट्रेनें रोकना पड़ी. हवाई सेवा भी बारिश से प्रभावित रही. मुंबई एयरपोर्ट से करीब 72 फ्लाइट बारिश के अवरुद्ध. मुंबई की मेट्रो और डब्बा वालों पर बारिश का प्रभाव देखा गया इसका मतलब साफ है कि मुंबई के हालत क्या होंगे.    भीषण बारिश ने मुंबई की सड़कों को तालाब की शक्ल दे दी है.  बारिश का कहर शहर पर चार दिन से जारी है और फ़िलहाल इसके बंद होने के कोई आसार नहीं है. मौसम विभाग के अनुसार बारिश के जल्द खुलने के कोई चांस नहीं है. देश के कई भागो में भीषण बारिश की खबरें आ रही है.

हिंदमाता, वडाला, चेम्बूर, अंधेरी, सायन के आलावा  कई इलाकों में पानी भर गया है. मुंबई में कई स्कूल आज भी नहीं खुले. खार, बांद्रा, नालासोपारा में ट्रैक पर पानी भर जाने के कारण वेस्टर्न लाइन बंद कर दी गई. वसई और विरार के बीच भी ट्रेनें रोकना पड़ी. हवाई सेवा भी बारिश से प्रभावित रही. मुंबई एयरपोर्ट से करीब 72 फ्लाइट बारिश के अवरुद्ध. मुंबई की मेट्रो और डब्बा वालों पर बारिश का प्रभाव देखा गया इसका मतलब साफ है कि मुंबई के हालत क्या होंगे.

भीषण बारिश ने मुंबई की सड़कों को तालाब की शक्ल दे दी है.  बारिश का कहर शहर पर चार दिन से जारी है और फ़िलहाल इसके बंद होने के कोई आसार नहीं है. मौसम विभाग के अनुसार बारिश के जल्द खुलने के कोई चांस नहीं है. देश के कई भागो में भीषण बारिश की खबरें आ रही है. 

You May Also Like

English News