छह साल के मासूम की हत्या, नहर में मिला शव

लखनऊ: चिनहट इलाके में स्थित इन्दिरा नहर में गुरुवार की सुबह 6 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर फेंका गया शव उतराता मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह नहर से बच्चे का शव बाहर निकाला। फिलहाल बच्चे के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उसके सिर के पीछे चोट के निशान भी मिले हैं।
एसपी नार्थ विजय ढुल ने बताया कि गुरुवार की सुबह जग्गौर इलाके में स्थित इन्दिरा नहर के रेगुलेंटर के पास लोगों ने पानी में एक बच्चे का शव उतराता हुआ देखा। लोगों ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही मौके पर चिनहट पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने लोगों की मदद से किसी तरह नहर से बच्चे का शव निकलवाया।

इसके बाद पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की पर कोई भी बच्चे को नहीं पहचाना सका। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्चे के सिर के पीछे चोट के निशान मिले। ऐसा लगा रहा था कि बच्चे की सिर के पीछे वार कर हत्या करने के बाद उसके शव को नहर में फेंका गया है। उसके शरीर पर बैगनी रंग की फूल टीशर्ट व नीले रंग की जींस मौजूद थी। एसओ चिनहट ने बताया कि शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा था।

बच्चे के शव की शिनाख्त के लिए राजधानी के सभी थाने को इसकी सूचना दे दी गयी है। इसके साथ चिनहट पुलिस ने बाराबंकी पुलिस व डीसीआरबी को भी इस बारे में जानकारी दी है। एसपी नार्थ ने बताया कि फिलहाल इस बात की कोशिश की जा रही है कि किसी तरह बच्चे के शव की शिनाख्त कर ली जाये।

You May Also Like

English News