तो इसलिए छिन सकती है CBFC प्रमुख पहलाज निहलानी की कुर्सी, और ये हो सकते हैं नए प्रमुख

फिल्मों पर बेखौफ कैंची चलाने के लिए मशहूर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी की कुर्सी खतरे में है। जी हां, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहलाज को जल्द ही अपने पद से हटाया जा सकता है। टाइम्स ने अपने सरकारी सूत्रों के हवाले से बताया है कि सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने निहलानी को संकेत दे दिए हैं कि अब उनकी कुर्सी किसी और को मिल सकती है। 28 जुलाई को तिरुअनंतपुरम में पहलाज ने एक विशेष मीटिंग बुलाई है। बहुत संभव है कि इस मीटिंग में पहलाज इसी विषय पर चर्चा करें। हालांकि पहलाज या उनसे जुड़े किसी भी शख्स ने अब तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।   तो इसलिए छिन सकती है CBFC प्रमुख पहलाज निहलानी की कुर्सी, और ये हो सकते हैं नए प्रमुख

#Video: शिखर धवन ने लगाया ऐसा करारा शॉट, सीधे कैमरे पर जा लगी गेंद

जहां तक बात पहलाज को रिप्लेस करने वाले शख्स की है तो ऐसा माना जा रहा है कि मशहूर फिल्म निर्माता प्रकाश झा या फिर टीवी प्रोड्यूसर-एक्टर चंद्रकांत द्विवेदी उनकी जगह ले सकते हैं। इन दोनों के ही वर्तमान सरकार के मंत्रियों से अच्छे संबंध हैं। इसके अलावा हाल ही में विवादों में आई फिल्म इंदु सरकार के निर्देशक मधुर भंडारकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है।

मायावती का ‘फूलपुर प्लान’ हुआ लीक, ऐसे फेल करने की तैयारी में है BJP…

गौरतलब है कि पहलाज फिल्मों पर बड़े बेदर्द अंदाज में कैंची चलाने के लिए जाने जाते हैं। कई बार उन्हें फिल्मों में बेवजह या गैर जरूरी रूप से कट लगाने के चलते विवादों में भी रहना पड़ा है। साथ ही विवाद कई बार पहलाज को आपत्तिजनक सीन्स वाली फिल्मों को भी यूए सर्टिफिकेट देने के लिए भी विवादों में रहना पड़ा है।

 

You May Also Like

English News