छी ! कंगना ने किया अपने सबसे गंदे सच का खुलासा

कंगना ने बताया कि अब मैं नहाती हूं, साफ रहती हूं और ध्यान रखती हूं कि गंदगी ना फैलाऊं। पिछले 12 साल में मैंने कचरा नहीं फैलाया है।

छी ! कंगना ने किया अपने सबसे गंदे सच का खुलासा

इन 5 जगहों पर सेक्स करने के लिए पागल रहती है हर लड़की

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में बताया कि खुद को साफ सुथरा रखने से उनके जीवन में काफी अच्छे बदलाव आने शुरू हुए हैं। ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ की स्टार का कहना है कि पहले वह बहुत ही आलसी हुआ करती थीं और नहाना तो जैसे उनके लिए किसी जंग जीतने से कम नहीं था।

कंगना का कहना है कि, “मैं बहुत आलसी थी, और मुझे नहाने से नफरत थी। मेरे माता-पिता मुझसे बहुत तंग आ चुके थे। ईमानदारी से बताऊं तो उस वक्त मेरे जीवन में कुछ भी अच्छा नहीं हुआ। मेरे कोई दोस्त नहीं बने, कोई अवसर नहीं मिला।” आगे कंगना बताती हैं कि, मैंने एलिमेंट्स के बारे में काफी पढ़ाई की और मुझे पता चला कि एनर्जी तीन प्रकार की होती है और उनमें से एक है स्वच्छता जो सबसे महत्वपूर्ण है।

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री का MMS हुआ वायरल

स्वच्छ भारत अभियान पर बनी ‘डोंट लेट हर गो’ टाइटल वाली शॉर्ट फिल्म के लॉन्च पर कंगना ने इन सब बातों को मीडिया से शेयर किया। स्वच्छता अभियान को प्रमोट करने के लिए कंगना देवी लक्ष्मी के रूप में नजर आ रही हैं। कंगना ने बताया कि, मैंने वेदांत पढ़े, स्वामी विवेकानंद के रास्ते पर चली। मैंने विवेकानंद की शिक्षा से सीखा कि कैसे खुद को उपर उठाना है और बदलाव करने हैं।
कंगना ने बताया कि अब मैं नहाती हूं, साफ रहती हूं और ध्यान रखती हूं कि गंदगी ना फैलाऊं। पिछले 12 साल में मैंने कचरा नहीं फैलाया है। प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनर इस लघु फिल्म में ईशा कोप्पिकर और ओंकार कपूर भी हैं। इसके लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है।
 

You May Also Like

English News