छुट्टियां मनाने के दौरान इन कपड़ों को दें तरजीह

नई दिल्ली | छुट्टियां मनाने और सैर-सपाटे पर जाने को दौरान अपने बैग में ऐसे कपड़े पैक करें जिससे चाहे आप एडवेंचर के लिए निकल रहे हों या प्रकृति के बीच सुकून तलाशने, आप खुद को आरामदायक व सहज महसूस कर सकें। जॉन प्लेयर्स कंपनी के डिजाइनर प्रणव पांडे और 612 लीग (ऑनलाइन स्टोर) के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर मोहित इंद्रायन ने छुट्टियों पर अपने बैग में पैक किए जाने वाले कपड़ों के संबंध में ये सुझाव दिए हैं:छुट्टियां मनाने के दौरान इन कपड़ों को दें तरजीहदेखें विडियो: MMS कांड में बुरी तरह फंस गए ये बड़े क्रिकेट खिलाडी, मिल सकती है ये बड़ी सजा…

* अगर आप प्रकृति के सानिध्य में वक्त गुजारने जा रहे हैं, तो अपने बैग में जरूरत भर ही कपड़े रखें। बैग में एक जोड़ी कार्गो पैंट के साथ लिनेन शर्ट रखें और आप बाहर जाने के लिए तैयार हैं।

* अपने बैग में गर्मियों के दौरान पहने जाने वाले समर लिनेन पैंट्स रखें। ग्रे शेड के पैंट ज्यादा अच्छे लगेंगे और इसके साथ हाफ -रिटेनिंग शर्ट पहनें, जो आपके लिए आरामदायक होगा।

* अगर आप एडवेंचर टूर पर जा रहे हैं तो ऐसे में ट्रैकिंग आदि के दौरान हल्के भूरे या मटमैले रंग के जॉगर्स पैंट के साथ जिप नेक वाला स्पोर्ट टीशर्ट पहनें। 

* घूमने निकलने और उस जगह की रूमानियत और संगीत का अहसास करने के लिए शाम का वक्त सबसे मुफीद होता है और अगर आप ना ही कैजुअल लुक में दिखना चाहते हैं और ना ही पूरी तरह से सूट-बूट में ड्रेस-अप होना चाहते हैं तो ऐसे में कई रंगों वाले शर्ट या टी-शर्ट ज्यादा उपयुक्त रहेंगे, इनके साथ टोनल मोटिफ वाले पैंट पहनें।

* नाइटलाइफ का मजा लिए बिना कोई भी छुट्टी आधी-अधूरी होती है। ऐसे में मॉडर्न कैजुअल कपड़े पहनना आपके लिए बेहतर रहेगा। खाकी या ग्रे पैंट के साथ पिक्सल पैंटर्न वाले शर्ट पहनें। कपड़े ऐसे चुनें जिसमें आप सहज महसूस कर सकें और खुलकर रात की मौज-मस्ती का आनंद ले सकें।

You May Also Like

English News