छुपारुस्तम निकला ये भारतीय क्रिकेटर, इस खूबसूरत लड़की से की सगाई

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली हैं. संदीप की गर्लफ्रेंड का नाम ताशा सात्विक है. संदीप ने गुरुवार को गुपचुप गर्लफ्रेंड के साथ सगाई की है. अब हर किसी को इस बात का इंतजार है कि यह जोड़ी कब विवाह बंधन में बंधेगी. बता दे कि संदीप की हमसफ़र ताशा सात्विक पेशे से एक ब्लॉगर है. साथ ही वे ज्वेलरी डिजाइन का काम भी करती है. संदीप शर्मा को फैंस सगाई को लेकर शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दे कि संदीप शर्मा आईपीएल में हैदराबाद के लिए खेलते हैं. वे इसे पहले पंजाब के लिए भी खेल चुके हैं. संदीप उस समय चर्चा का विषय बने थे, तब भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम उन्मुक्त चंद की कप्तानी में विजेता बनी थी. उन्होंने तब टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लिए थे. वे फ़िलहाल आईपीएल खत्म होने के बाद क्रिकेट से पूरी तरह दूर हैं. उनकी नजर भारतीय टीम में जगह बनाने पर टिकी हुई हैं.

संदीप ने अपनी सगाई की जानकारी गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर दी थी. साथ ही उन्होंने गर्लफ्रेंड ताशा के साथ एक फोटो भी पोस्ट की थी. उनकी इस पोस्ट को फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं. इस फोटो पर अब तक करीब 20 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं. 

संदीप शर्मा को फैंस सगाई को लेकर शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दे कि संदीप शर्मा आईपीएल में हैदराबाद के लिए खेलते हैं. वे इसे पहले पंजाब के लिए भी खेल चुके हैं. संदीप उस समय चर्चा का विषय बने थे, तब भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम उन्मुक्त चंद की कप्तानी में विजेता बनी थी. उन्होंने तब टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लिए थे. वे फ़िलहाल आईपीएल खत्म होने के बाद क्रिकेट से पूरी तरह दूर हैं. उनकी नजर भारतीय टीम में जगह बनाने पर टिकी हुई हैं. 

You May Also Like

English News