छोटे नवाब तैमूर को लेकर पापा सैफ चिंता में, मीडिया से कही ये बड़ी बात…!

जब से यह छोटे नवाब इस दुनिया में आये है तब से ही लोग इनके दीवाने हो गए है. इतनी नन्ही सी उम्र में भी क्यूट से तैमूर की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा बढ़ गयी है. इन दिनों अगर सोशल मीडिया पर कोई स्टार छाया हुआ है तो वह है सैफ और करीना के छोटे नवाब तैमूर. और हाल ही में तैमूर एक बार फिर अपने पापा सैफ अली खान के एक बयान के चलते चर्चा में आ गए है. जी हाँ… सैफ ने तैमूर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है सैफ ने कहा कि मीडिया तैमूर को स्टार बनाकर रखेगी. हालाँकि इस बात में कुछ गलत भी नहीं है क्योकि तैमूर हर वक़्त को मीडिया की नजरो में कैद रहते है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए ही बेक़रार रहते है.छोटे नवाब तैमूर को लेकर पापा सैफ चिंता में, मीडिया से कही ये बड़ी बात...!बवाल के बाद खुला हिंदू यूनिवर्सिटी, कैंपस में CCTV लगाने का काम शुरू

जब इस बारे में सैफ से पूछ गया तो उन्होंने यह स्वीकारा कि, “तैमूर को कितनी अधिक मीडिया अटेंशन मिलती है लेकिन वह इस बात को लेकर चितिंत भी हैं कि इस बात से आगे चल कर तैमूर पर एक प्रेशर भी होगा और माँ-बाप होने नाते उन पर और करीना पर भी.” सैफ ने कहा हैं कि, “तैमूर को जब यह पता चलेगा कि उसे हर वक्त वॉच किया जा रहा है तो उस पर एक्सपेक्टेशन का प्रेशर होगा. तैमूर के पास प्रीवलेज होगा लेकिन उतनी ही जिम्मेदारी भी. हो सकता है कि इन सारे कारणों की वजह से वह एक्टर ही बनने को मजबूर हो जाये.”

सैफ ने यह भी कहा कि, “उनकी तो कोशिश होगी कि वह तैमूर को सही तरीके से गाइड करें और अगर वह किसी और फील्ड में भी जाना चाहें तो इस बात से सैफ को कोई भी परेशानी नहीं होगी. साथ ही सैफ ने यह भी कहा है कि उन्हें इस बात की भी चिंता है कि उनकी बेटी सारा अपनी असफलताओं को किस तरह से डील करेंगी. सारा फिल्म केदारनाथ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत कर रही हैं.”

You May Also Like

English News