जख्मी हुआ भोजपुरी एक्टर, टालनी पड़ी रवि किशन के फिल्म की शूटिंग

फिल्म ‘गदर 2’ फेम किशन राय भोजपुरी फिल्‍म ‘चैंपियन’ की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए. वे इस फिल्‍म में भोजपुरी सुपर स्‍टार रवि किशन के साथ शूट कर रहे थे, तभी उनके पैर में चोट आई और वे घायल हो गए. इसके बाद उन्‍हें डॉक्‍टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें ऑपरेशन कराने की सलाह दी है.

डॉक्‍टरों के अनुसार, “किशन राय लेगमेट टेयर के शिकार हो गए हैं, इसलिए उन्‍हें आराम की जरूरत है.” बता दें कि रवि किशन इस फिल्‍म में लीड रोल में हैं और इस फिल्‍म में किशन राय उनके भाई की भूमिका में नजर आयेंगे. इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में इन दिनों जोर-शोर से चल रही है. किशन राय भोजपुरी स्‍क्रीन के सबसे तेजी से उभरते कलाकार हैं. यही वजह है कि उनकी कई फिल्‍में आज रिलीज को तैयार हैं.

प‍िछले दिनों किशन राय मुंबई में फिल्‍म ‘चैंपियन’ की शूटिंग रवि किशन के साथ कर रहे थे, तभी वे सेट पर घायल हो गए. उनके घायल होने से फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक की चिंता बढ़ गई है. कहा जा रहा है कि किशन की सेट पर वापसी डॉक्‍टरों से हरी झंडी मिलने के बाद ही हो सकेगी. इसलिए फिल्‍म का शेड्यूल में देरी होने की भी संभावना है.

मालूम हो कि किशन राय वादा एलबम के बाद लोगों की नजर में आये और अपनी लाजवाब अदाकरी से बहुत कम समय में ही उन्‍होंने इंडस्‍ट्री में अपनी पहचान बना ली. एलबम वादा के सफलता के बाद किशन राय ने ‘दिल ले गइल सवरकी’ में भी धमाल मचा दिया था और यह म्‍यूजिक एलबम देखते ही देखते वायरल हो गया. लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा, जिसके निर्देशक और म्यूजिक डायरेक्टर है आशी तिवारी. पप्पू गौतम इस गीत के गीतकार हैं. यहां तक की इस गाने को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट दिया है.

You May Also Like

English News