जगुआर भारत में करेगा आर्ट ऑफ परफॉर्मेस टूर

नई दिल्ली । जगुआर ने भारत में आर्ट ऑफ परफॉर्मेस टूर शुरू करने की घोषणा की है। आर्ट ऑफ परफॉर्मेस टूर के तहत शानदार ड्राइव अनुभव सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न आयोजन किए जाएंगे,

अगर आप भी चाहते है की हटायी जाये शराब की दुकाने तो यहाँ करे शिकायत

जिनके माध्यम से लोगों को विशेषज्ञ निर्देशकों के मार्गदर्शन में जगुआर चलाने का अनुभव मिलेगा। कंपनी की तरफ से जारी बयान के अनुसार, जगुआर जैसे मशहूर ब्रांड को खरीदने का सपना देखने वाले मेहमानों को जगुआर की अनूठी पेशकश को नजदीक से देखने-जानने के अलावा, इसकी लग्जरी का अनुभव करने का भी मौका मिलेगा।

बयान के अनुसार, यह आयोजन लोनावला में एंबी वैली एयरस्ट्रिक पर 7, 8, 9 अप्रैल, 2017 को होगा।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड (जेएलआरआईएल) के प्रबंधन निदेशक एवं अध्यक्ष, रोहित सूरी ने कहा, “हम भारत में जगुआर के प्रशंसकों के लिए आर्ट ऑफ परफॉर्मेस टूर आयोजित करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। पिछले साल इस टूर को हमारे ग्राहकों ने काफी पसंद किया था और इस साल भी हम आर्ट ऑफ परफॉर्मेस टूर को देश के और कई शहरों में ले जा रहे हैं।

बयान में कहा गया है कि एंबी वैली में आयोजित होने वाले आर्ट ऑफ परफॉर्मेस टूर में भारत में उपलब्ध जगुवार कारों की पूरी श्रृंखला पेश की जाएगी।

भारत में जगुआर और लैंड रोवर के वाहन 24 अधिकृत आउटलेटों पर उपलब्ध हैं। ये आउटलेट अहमदाबाद, औरंगाबाद, बेंगलुरू, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, कोयंबटूर, दिल्ली, गुड़गांव, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, कोच्चि, करनाल, लखनऊ, लुधियाना, मंगलोर, मुंबई, नागपुर, पुणे, रायपुर और नोएडा में स्थित हैं।

You May Also Like

English News