जनता के पास हमारी सरकार से अच्छे विकल्प मौजूद: बीजेपी नेता

उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार के भीतर ही विरोधी सुर उठना शुरू हो गए है. सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल भारतीय समाज पार्टी (भासपा) के प्रमुख व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि जनता के पास भाजपा से बेहतर विकल्प भी मौजूद है. उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी तक जनता के लिए कोई अच्छा काम नहीं किया है. हो सकता है चुनाव में लोगों को भाजपा से भी कोई अच्छा विकल्प मिल जाए.उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार के भीतर ही विरोधी सुर उठना शुरू हो गए है. सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल भारतीय समाज पार्टी (भासपा) के प्रमुख व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि जनता के पास भाजपा से बेहतर विकल्प भी मौजूद है. उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी तक जनता के लिए कोई अच्छा काम नहीं किया है. हो सकता है चुनाव में लोगों को भाजपा से भी कोई अच्छा विकल्प मिल जाए.  सूबे की योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए राजभर ने कहा कि, "लोगों ने मोदीजी को तब चुना जब उन्हें कांग्रेस से एक अच्छा विकल्प मिला. जनता कांग्रेस से खुश नहीं थी, इसीलिए ये फैसला लिया." प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए राजभर ने कहा कि, 'उत्तर प्रदेश में सरकार बनाकर भाजपा के लोग अपना सीना ठोंक रहे हैं, लेकिन ये भी तब संभव हुआ जब लोग समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से संतुष्ट नहीं थे.'  केंद्रीय मंत्री ने अपनी ही पार्टी को घेरते हुए कहा कि, "जनता ने हमें चुना लेकिन हमने अब तक क्या अच्छा कर दिया? हो सकता है कि कल भाजपा से भी अच्छा विकल्प जनता को मिल जाए."

सूबे की योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए राजभर ने कहा कि, “लोगों ने मोदीजी को तब चुना जब उन्हें कांग्रेस से एक अच्छा विकल्प मिला. जनता कांग्रेस से खुश नहीं थी, इसीलिए ये फैसला लिया.” प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए राजभर ने कहा कि, ‘उत्तर प्रदेश में सरकार बनाकर भाजपा के लोग अपना सीना ठोंक रहे हैं, लेकिन ये भी तब संभव हुआ जब लोग समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से संतुष्ट नहीं थे.’

केंद्रीय मंत्री ने अपनी ही पार्टी को घेरते हुए कहा कि, “जनता ने हमें चुना लेकिन हमने अब तक क्या अच्छा कर दिया? हो सकता है कि कल भाजपा से भी अच्छा विकल्प जनता को मिल जाए.”

 

You May Also Like

English News