जनवरी में लॉन्च हुए हैं ये 6 दमदार फोन, जानिए कौन सा है बेहतर

नए साल के पहले महीने में बहुत से दमदार और शानदार फोन लॉन्च हुए हैं। एक तरफ जहां पहला गूगल टैंगो की टेक्नोलॉजी वाला फोन लॉन्च हुआ वहीं, बड़ी रैम वाला सस्ता स्मार्टफोन भी लॉन्च हुआ। 

जनवरी में लॉन्च हुए हैं ये 6 दमदार फोन, जानिए कौन सा है बेहतर

Lenovo Phab 2 Pro
लेनोवो ने गूगल टैंगो टेक्नोलॉजी से लैस भारत में पहला स्मार्टफोन फैब 2 प्रो लॉन्च किया। फोन की कीमत कंपनी ने 29,990 रुपये रखी है। टैंगो के अलावा फोन में कई सारी खासियतें हैं। फोन के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

फेसबुक से भी कमा सकते हैं लाखो रूपये, बस करना होगा आपको ये काम..

Lenovo P2 
टैंगो टेक्नोलॉजी के अलावा लेनोवो ने एक दमदार बैटरी वाला फोन भी लॉन्च किया है। P2 में 5100 mAh की बैटरी लगी है। साथ ही इसमें रैम भी 4GB रखी गई है। कंपनी ने फोन की कीमत 16,999 रुपये रखी है। P2 के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

 Samsung Galaxy C9 Pro

सैमसंग ने गैलेक्सी सीरीज में C9 प्रो लॉन्च किया। यह 6 GB रैम वाला पहला स्मार्टफोन है, ऐसा कंपनी का दावा है। वहीं फोन में कैमरे भी शानदार हैं। कंपनी ने फोन की कीमत 39,999 रुपये रखी है। इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें।

 Vivo V5 Plus

वीवो का वी5 प्लस डुअल कैमरा सेटअप फोन है। इसमें 4GB रैम दी गई है। फोन की कीमत कंपनी ने 27,980 रुपये रखी है। वी5 प्लस के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

जानिये किसी ने आपकी चैट का लिया है स्नैपशॉ, तो Whatsapp अलर्ट देगा या नहीं

Xiaomi Note 4
इस महीने श्याओमी ने भी दमदार शुरूआत की है। नोट 4 काफी लोकप्रिय हो रहा है, इसकी अभी तक दो फ्लैश सेल हो चुकी हैं और दोनों में यह मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया। Note 4 की खासियत इसके कई सारे वेरियंट हैं। साथ ही इसकी कीमत भी 9,999 रुपये से शुरू होती है। नोट 4 के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

Samsung J2 Ace
सैमसंग ने सिर्फ बड़ी रैम वाला ही नहीं भारत में सस्ता 4G स्मार्टफोन भी लॉन्च किया। J2 Ace सैमसंग का सस्ता और शानदार 4G फोन है। कंपनी ने इसकी कीमत 8,490 रुपये रखी है। इसके बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे। 

 

You May Also Like

English News