जब अचानक ट्रेन से प्लेटफार्म पर आईं PM मोदी की पत्नी, स्टेशन पर लोगो का मचा हड़कंप

यूपी के एक जिले के रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप और अफरातफरी का माहौल बन गया जब देश के प्रधानमंत्री की पत्नी यशोदा बेन ट्रेन की बोगी से निकलकर प्लेटफार्म पर आ गई। कई लोग उनकी एक झलक पाने के लिए जद्दोजहद करते नजर आए। प्लेटफार्म पर मौजूद रेलवे अधिकारियों में भी अफरातफरी मच गई।जब अचानक ट्रेन से प्लेटफार्म पर आईं PM मोदी की पत्नी, स्टेशन पर लोगो का मचा हड़कंप

12 दिसंबर को मेयर व पार्षदों का होगा शपथ ग्रहण समारोह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी यशोदा बेन गुरुवार को फतेहपुर के प्लेटफार्म नंबर एक पर चंद मिनट के लिए अपने कूपे से बाहर आईं। साहू समाज के लोगों ने माला-फूल पहनाकर उनका स्वागत किया। पता चलते ही रेलवे अफसरों व फोर्स में अफरातफरी मच गई। हालांकि अपने तय समय से थोड़ा देर रुककर वीआईपी ट्रेन प्रयागराज एक्सप्रेस इलाहाबाद की ओर रवाना हो गई। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी यशोदा बेन दरअसल इलाहाबाद जा रही थीं। वह इलाहाबाद संगम में साहू एकता मंच के सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थीं। प्रात: करीब छह बजे जब गाड़ी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची तो पहले से मौजूद साहू समाज के लोग फूल माला लेकर पहुंच गए। 

पता चलते ही दूसरे कूपे व बोगी में मौजूद तमाम लोग एक झलक पाने के लिए ट्रेन से नीचे आ गए। यशोदा बेन ट्रेन से प्लेटफार्म पर आई और साहू समाज के लोग लोगों से मुलाकात की। खेलकूद मंत्रालय सदस्य भारत सरकार महेश चंद्र साहू, राजेश गांधी, मनोज गांधी, दुर्गा देवी, भारती साहू, कुंवर मदन गांधी, अभिषेक, मानिक चंद्र, राम खेलावन आदि ने उनका अभिवादन किया। इसके बाद यशोदा बेन प्रयागराज से इलाहाबाद के लिए रवाना हो गई। आरपीएफ उपनिरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि ट्रेन पांच मिनट रुक कर रवाना हो गई।

You May Also Like

English News