जब अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर को दिया मुंह तोड़ जवाब

इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्म ‘मनमर्ज़ियों’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. अभिषेक सोशल मीडिया पर जूनियर बच्चन नाम से काफी मशहूर हैं और आये दिन वो अपने प्रशंसकों से मिलते रहते हैं. इसी बीच उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. अभिषेक बच्चन की एक और पहचान है, वो ट्रोलर को मुंह तोड़ जवाब देने में काफी माहिर हैं.वहीं एक यूजर ने कहा, ‘आप ऐसे ट्वीटस पर जवाब ही क्‍यों देते हैं.’ इस पर अभिषेक बच्‍चन ने लिखा, ‘कभी कभी ऐसे लोगों को जगह दिखाने की जरूरत होती है.’    फ़िलहाल अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'मनमर्जियां' में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं. इसके अलावा अभिषेक बच्चन हाउसफुल 4 और हेरा फेरी 3 में नज़र आएंगे. इनके अलावा अभिशेष के पास कई होम प्रोडक्शन प्रोजेक्ट हैं जिन पर जल्द ही काम शुरू किया जा सकता है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली बोस ने अभिषेक को अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है. इसमें उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को लेने की प्लानिंग है.

एक बार फिर अभिषेक बच्चन ट्रोल का शिकार हुए पर उन्होंने ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया जो कि काफी प्रशंसनीय हैं. दरअसल एक एक यूजर ने जिंदगी से निराश न होने की सीख देते हुए एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन को टैग किया. इस यूजर ने लिखा, ‘अपनी जिंदगी के बारे में बुरा महसूस मत करो. अभिषेक बच्‍चन अभी तक अपने माता-पिता के साथ ही रहता है.’ इस पर जवाब देते हुए अभिषेक बच्‍चन ने लिखा, ‘हां! और यह मेरे लिए सबसे गर्व की बात है कि मैं आज भी उनके लिए हर वक्‍त मौजूद हूं, जैसे वह मेरे लिए हैं. तुम भी कभी ऐसा कर के देखो, तुम्‍हे अपने बारे में शायद थोड़ा अच्‍छा महसूस हो.

वहीं एक यूजर ने कहा, ‘आप ऐसे ट्वीटस पर जवाब ही क्‍यों देते हैं.’ इस पर अभिषेक बच्‍चन ने लिखा, ‘कभी कभी ऐसे लोगों को जगह दिखाने की जरूरत होती है.’

फ़िलहाल अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्म ‘मनमर्जियां’ में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं. इसके अलावा अभिषेक बच्चन हाउसफुल 4 और हेरा फेरी 3 में नज़र आएंगे. इनके अलावा अभिशेष के पास कई होम प्रोडक्शन प्रोजेक्ट हैं जिन पर जल्द ही काम शुरू किया जा सकता है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली बोस ने अभिषेक को अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है. इसमें उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को लेने की प्लानिंग है.

You May Also Like

English News