जब अर्जुन रामपाल को रेलवे स्टेशन पर होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए वजह…

अर्जुन रामपाल को अपनी एक गलत आदत इतनी भारी पड़ गई कि उन्हें न सिर्फ सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा, बल्क‍ि उन्हें सजा के तौर पर जुर्माना भी भरना पड़ा.जब अर्जुन रामपाल को रेलवे स्टेशन पर होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए वजह...

Reception: रिसेप्शन में एक्ट्रेक्स अनुष्का की बनारसी साड़ी बनी आकषर्ण का केन्द्र!

अर्जुन रामपाल इस समय झारखंड में अपनी फिल्म नास्त‍िक की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान जब वे पलामू रेलवे स्टेशन पर थे, तब उन्होंने वहां स्मोकिंग की. उन्हें सिगरेट पीते हुए एक शख्स ने देख लिया और उनकी फोटो कैमरे में कैद कर ली. बाद में इसकी शिकायत एडीओ से की गई. इस पर कार्रवाई करते हुए पलामू सर्किल ऑफिसर ने पब्लिक प्लेस में सिगरेट पीने के लिए अर्जुन पर 200 रुपए का जुर्माना लगाया.

राकेश कुमार तिवारी ने एसडीओ से ये शिकायत की थी. उनका कहना है कि पब्लिक प्लेस पर स्मोकिंग करना कानून का उल्लंघन है. इसलिए अर्जुन रामपाल पर कार्रवाई की जानी चाहिए. शूटिंग देखने हर दिन हजारों लोग आते हैं. ऐसे में एक्टर के सिगरेट पीने गलत संदेश जाता है. जुर्माने के साथ-साथ अर्जुन रामपाल को नोटिस भी थमाया गया है. 

फिल्म नास्तिक की शूटिंग 17 दिसंबर से पलामू में शुरू हुई. फिल्म को झारखंड के अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया जा रहा है. गुरुवार को इसकी शूटिंग रांची के जगन्नाथपुर थाने में हुई. यहां अर्जुन ने फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचाईं. फिल्म में बाल कलाकार हर्षाली मेहता भी हैं. वे बजरंगी भाईजान में नजर आ चुकी हैं.

जानकारी के अनुसार, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग झारखंड में होनी है. इसमें स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जा रहा है. अर्जुन एक पुलिस ऑफिसर का रोल कर रहे हैं, जो ईमानदारी से अपनी जिंदगी जीता है. यह फिल्म सामाजिक विषय पर है.

You May Also Like

English News