…जब आधी रात को मिले थे सलमान और कैटरीना, जानिए इस मुलाकात का सच…

बॉलीवुड के दबंग सलमान और कैटरीना आधी रात को रेस्टोरेंट मिले थे। इसके बाद दोनों आगे-पीछे वापस भी आए। जानिए उस मुलाकात का सच। ...जब आधी रात को मिले थे सलमान और कैटरीना, जानिए इस मुलाकात का सच...

B’day Spl: इस बीमारी से पीड़ित हैं सलमान खान, जानिए और भी कई राज….

कॉमेडी नाइट्स लाइव में आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ पहुंचे थे, इसमें सलमान भी पहुंच गए। यहां तक कि शो खत्म होने से पहले ही सलमान और कैटरीना वहां से आ गए। लेकिन अब जो नई बात सामने आई है, वो सारी बातों को पीछे छोड़ती है। 

कहा जा रहा है कि कैटरीना ने रणबीर से अलग होने से पहले घंटो तक सलमान से फोन पर बात की थी। रणबीर कैटरीना का फ्लैट छोड़ अपने घर चले गए तो कैटरीना फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली चली गईं। लेकिन वो मुंबई लौटीं तो देर रात रेस्टोरेंट में पहुंची। जहां सलमान भी कुछ ही देर बाद पहुंच गए।

वहीं दूसरी ओर सलमान की अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ को भी जफर ही निर्देशित कर रहे थे। इसलिए सलमान भी उनके मेहमान थे। ऐसे में ये इत्तेफाक रहा कि सलमान और कैटरीना के पार्टी में आने और जाने के वक्त में थोड़ा सा फर्क रहा।

कैटरीना के प्रवक्ता का कहना है कि सलमान, कैटरीना और निर्देशक कबीर खान समेत कई जाने-माने सितारे इस पार्टी में मौजूद थे। ऐसे में ये कहना गलत होगा कि ये ये कोई प्राइवेट मीटिंग थी।

You May Also Like

English News