जब आमिर ने बताया दोस्त की पत्नी का वो हादसा, बच्चों की तरह फफक कर रो पड़े बोनी कपूर

लीजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत से अभी भी पूरा देश उबर नहीं पाया है। श्रीदेवी अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। वहीं होटल के कमरे में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई। श्रीदेवी के असमय निधन से उनका पूरा परिवार शोक में है। श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को हुई थी। 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया।जब आमिर ने बताया दोस्त की पत्नी का वो हादसा, बच्चों की तरह फफक कर रो पड़े बोनी कपूरश्रीदेवी के अंतिम संस्कार में उन्हें श्रद्धांजलि देने सेलिब्रिटीज की भारी भीड़ उमड़ी। सभी ने उन्हें अलग-अलग तरीके से याद किया लेकिन इसमें आमिर खान शामिल नहीं हो सके थे, क्योंकि वह उस समय विदेश में थे। हालांकि आमिर ने लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट से बोनी कपूर को फोन किया और संवेदनाएं जाहिर की। एक मशहूर ट्रेड एनालिस्ट ने आमिर खान और बोनी कपूर के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया।

इस बातचीत के दौरान आमिर ने बोनी कपूर को एक हादसा सुनाया जब उनकी दोस्त की पत्नी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। आमिर ने बताया कि उनके एक दोस्त की पत्नी का सिर पानी में डूबा पाया गया था। जब दोस्त ने उसे होश में लाने के लिए बाथटब से बाहर खींचा तो वह बेहोश थीं। होश में आने के बाद दोस्त ने अपनी पत्नी से पूछा कि क्या हुआ? पत्नी ने कहा, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था।

आमिर खान ने आगे बताया कि उनके दोस्त की पत्नी को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत थी। इसी दौरान वह बाथटब में गर्म पानी से नहाने चली गईं। जिससे ब्लड प्रेशर और कम हो गया और वह बेहोश हो गईं। अगर उनका दोस्त सही समय पर नहीं पहुंचता तो किसी को पता नहीं चलता कि उनकी पत्नी के साथ क्या हुआ।

आमिर जब यह किस्सा बोनी कपूर को बता रहे थे वह फफक कर रोने लगे और श्रीदेवी को याद करने लगे। आमिर ने कहा, मुझे महसूस हुआ कि जब मैं अपने दोस्त की पत्नी का किस्सा उनसे शेयर कर रहा था, बोनी कपूर याद कर रहे थे कि किस तरह ठीक इन्हीं परिस्थितियों में श्रीदेवी जी रही होंगी। वह इतने उदास हो गए कि फोन पर बच्चे की तरह रोने लगे।

You May Also Like

English News