जब इस एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने ‘बिकिनी’ में बुलाया अपने ऑफिस, तो हुआ कुछ ऐसा…

अभी हाल ही में हॉलीवुड स्टार एमी रोसम ने एक बड़ा खुलासा करके सबको चौंका दिया. उन्होंने बताया कि एक बड़ी फिल्म में रोल देने के लिए डायरेक्टर ने उन्हें बिकिनी में आने को कहा था, ताकि वो देख सके कि एमी कहीं मोटी तो नहीं हो गई.

जब इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने 'बिकिनी' में बुलाया अपने ऑफिस, तो हुआ कुछ ऐसा...

विदेशी मीडिया की खबर के मुताबिक एक बड़ी फिल्म में एमी को मुख्य रोल ऑफर किया गया था. लेकिन उसके लिए जब डायरेक्टर की तरफ से ऐसी डिमांड की गई तो वह स्तब्ध रह गई. टीवी सीरीज shameless से मशहूर हुई एमी ने बताया यह पिछले साल की बात है.

बड़ी खबर: भारत ने अभी-अभी पाकिस्तान को एक बार फिर याद दिलाई उसकी औकात, जब रोका भारत का रास्ता

उन्होंने कहा ये एक साल पहले की बात है जब एजेंट का कॉल आया और उसने कहा कि वो बड़ी शर्मिंदगी के साथ ये कह रहा है कि एक बड़ी मूवी के लिए मुझे रोल ऑफर हुआ है. मेकर मेरे काम से खुश है लेकिन डायरेक्टर चाहता है कि आप उसके ऑफिस में बिकिनी में आये. आपको रोल के लिए सिर्फ इतना ही करना होगा.

आपका कोई ऑडिशन नहीं होगा. दरसल डायरेक्टर देखना चाहते थे कि कहीं मैं मोटी तो नहीं हो गई हू. एक सेकंड के लिए तो मुझे समझ में नहीं आया कि मैं क्या करूँ. पहले तो मुझे लगा कि शायद मेरा किरदार बिकिनी वाला ही होगा पर वैसा नहीं था. हालाँकि बार-बार पूछे जाने पर भी एमी ने न तो डायरेक्टर का नाम बताया और ना ही फिल्म का खुलासा किया

You May Also Like

English News